रंगदारी मांगने वालों को तुरंत गिरफ्तार करे पुलिस : दलबीर किरमारा

रंगदारी मांगने वालों को तुरंत गिरफ्तार करे पुलिस : दलबीर किरमारा
रंगदारी मांगने वालों को तुरंत गिरफ्तार करे पुलिस : दलबीर किरमारा


स्नैचिंग व अन्य घटनाओं पर भी लगाई जाए कड़ाई से रोक, जनता हो रही परेशान

पीड़ितों से दूर रहने वालों को जनप्रतिनिधि रहने या कहलाने का नहीं अधिकार, जनता मांगे जवाब

हिसार, 5 जुलाई (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा ने राज्य सरकार एवं जिला पुलिस प्रशासन से मांग की है कि हिसार में तीन स्थानों से रंगदारी मांगने वालों को तुरंत गिरफ्तार किय जाए। इसके अलावा अन्य स्थानों पर हो रही स्नैचिंग व अन्य आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाकर जनता को अमन-चैन का माहौल प्रदान किया जाए।

दलबीर किरमारा शुक्रवार को व्यापार मंडल व अन्य संगठनों द्वारा आयोजित हिसार बंद के दौरान नागोरी गेट पर व्यापारियों, दुकानदारों व अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दो दिन में ही तीन दुकानदारों से 10 करोड की रंगदारी मांगना निश्चित तौर पर कानून व्यवस्था को चुनौती है। वो भी ऐसे समय में जब पुलिस आए दिन चैकिंग अभियान चलाती है, दोपहिया वाहनों की जांच करती है लेकिन सबने देखा कि महेन्द्रा शोरूम पर फायरिंग करके तीन युवक अपने दोपहिया वाहन पर साफ बचकर निकल गए।

ऐसे में पुलिस को केवल चालान के नाम पर जनता को ही परेशान नहीं करना चाहिए बल्कि आपराधिक तत्वों की पहचान भी करनी चाहिए और उनकी तुरंत गिरफ्तारी सुनिश्चित करनी चाहिए। यही नहीं, इसी तरह के अपराधियों ने दो अन्य स्थानों से लगातार रंगदारी मांगकर साबित किया कि वे कितने बेखौफ है।

दलबीर किरमारा ने कहा कि अपराधियों में कानून व पुलिस का खौफ होना चाहिए और ऐसा तभी हो सकता है जबकि पुलिस पर से राजनीतिक दबाव कम हो। उन्होंने कहा कि शहर के व्यापारी, दुकानदार व अन्य काम करने वाले सुबह से शाम तक अपने काम पर बैठकर परिवार का भरण पोषण करते हैं लेकिन आज उन्हें मजबूरी में शहर बंद करके धरने पर बैठना पड़ा है।

आम आदमी पार्टी पूरी तरह से पीड़ित वर्ग के साथ है लेकिन साथ ही जनता से यह भी कहना चाहती है कि जनता ने जिन लोगों को अपना प्रतिनिधि चुना है, उनसे सवाल अवश्य करें कि क्या उन्हें आज शहरवासियों के साथ नहीं होना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story