अंबाला पुलिस ने चलाया विशेष सर्च अभियान-रंधावा



अंबाला, 25 जनवरी (हि.स.)। गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के मद्देनजर अंबाला छावनी में नागरिकों की सुरक्षा एवम कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बुधवार को उप-पुलिस अधीक्षक अम्बाला छावनी अनिल कुमार के नेतृत्व में होटलों,धर्मशालाओं, सरायों, रेलवे स्टेशन व अन्य जगहों पर पुलिस द्वारा विशेष सर्च अभियान चलाया गया। अम्बाला पुलिस द्वारा यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

अंबाला के पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों व प्रबन्धक थाना को निर्देश दिए कि वह अपने-अपने थानाधिकार क्षेत्र में आमजन की सुरक्षा सुनिश्चित करने एवम कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतू सभी बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों, होटलों, ढाबों, धर्मशालाओं, टैक्सी स्टैण्डों, सरायांे, माॅल, बाज़ारों, भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों, घुमन्तु जाति के लोग जो झुग्गी-झोपडियों में अभी कुछ ही समय से आकर रहने लगे हो, उनकी गहनता से जाँच करें।

इसके साथ-साथ जिला में अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जाए। इस दौरान घरेलू नौकरों व किराएदारों से सम्बन्धित जानकारी भी हासिल की गई। पुलिस अधीक्षक अम्बाला ने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि घरेलू नौकर रखते समय व मकान किराए पर देते समय पुलिस वैरीफिकेशन अवश्य करवाएँ और यदि उनके आस-पास क्षेत्र में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो उसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दें। जिससे समय रहते उसके खिलाफ उचित कार्यवाही करके किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story