सोनीपत: पुलिस ने तीन अलग-अलग घटनाओं में ईनामी आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत: पुलिस ने तीन अलग-अलग घटनाओं में ईनामी आरोपी गिरफ्तार
सोनीपत: पुलिस ने तीन अलग-अलग घटनाओं में ईनामी आरोपी गिरफ्तार


सोनीपत, 11 जून (हि.स.)। जिले की एसएजी यूनिट, सेक्टर-7 की पुलिस टीम ने तीन अलग-अलग घटनाओं में पांच-पांच हजार रुपये के तीन इनामी आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन सभी आरोपियों को न्यायालय में पेशकर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

पहली घटना में, पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में शामिल तीसरे आरोपी नाजीर मोहम्मद उर्फ नजरू (मेरठ, उत्तर प्रदेश निवासी) को गिरफ्तार किया है। यह मामला 12 अप्रैल 2023 को दर्ज किया गया था जब पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत की थी कि उसकी बेटी को नदीम उर्फ थोला ने शादी की नीयत से अगवा किया है। इससे पहले, पुलिस ने घटना में संलिप्त दो अन्य आरोपियों नदीम और माजिद को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

दूसरी घटना में, एसएजी यूनिट ने जानलेवा हमले के मामले में आरोपी अनिल उर्फ मौला (असावरपुर, सोनीपत निवासी) को गिरफ्तार किया है। 16 अक्टूबर 2023 को खलील अहमद ने थाना राई में शिकायत दी थी कि उसके बेटे पर चार लड़कों ने हमला किया था। पुलिस ने पहले ही इस मामले में तीन अन्य आरोपियों विपुल उर्फ साहिल, संगीत उर्फ काला और सुमित उर्फ कसाब को गिरफ्तार कर लिया था।

सोनीपत में जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

तीसरी घटना में, पुलिस ने मोहित उर्फ मोती (सलारपुर माजरा, सोनीपत निवासी) को जानलेवा हमले के मामले में गिरफ्तार किया है। यह मामला 23 सितंबर 2023 को दर्ज किया गया था जब इन्द्रजीत ने थाना शहर सोनीपत में शिकायत दी थी कि उसके साले मंदीप पर कुछ लोगों ने हमला किया था। पुलिस ने मोहित को पकड़कर न्यायालय में पेश किया है। पुलिस की ये कार्रवाइयां कानून-व्यवस्था को बनाए रखने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम हैं। अपराधियों के खिलाफ सख्त संदेश गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story