पुलिस ने 284 किलो गांजा सहित दो भाईयों को किया गिरफ्तार

फतेहाबाद 3 अप्रैल (हि.स.)। फतेहाबाद पुलिस ने बुधवार को गांव लाली के एक मकान में छापेमारी कर 284 किलो गांजा बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के अनुसार बरामद किए गए गांजे की कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई गई है। इस मामले में पुलिस ने दो भाईयों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान गांव अलालवास निवासी प्रकाश व रणजीत के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार सीआईए टोहाना पुलिस की टीम एसआई जग्गा सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने को लेकर गश्त पर थी। टीम जैसे ही रतिया शहर के लाली मोड पर पहुंची तो उन्हें सूचना मिली कि गांव अलालवास निवासी प्रकाश व रणजीत दोनों भाई गांजा तस्करी का काम करते हैं। अब भी दोनों काफी मात्रा में गांजा लाकर गांव लाली में एक किराये के मकान में रखा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस टीम डीएसपी संजय कुमार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट को साथ लेकर मौके पर पहुंची तो उक्त मकान का गेट खुला था।

अंदर एक मोटरसइकिल पर दो युवक प्लास्टिक कट्टा लिए निकलते दिखाई दिए। इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों युवकों को काबू कर लिया। पूछताछ में इन युवकों ने अपना नाम प्रकाश व रणजीत बताया। पुलिस ने जब मकान की तलाशी ली तो वहां से 8 प्लास्टिक कट्टे भरे हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब सभी प्लास्टिक कट्टों की जांच की तो इनमें से 284 किलो 800 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इस पर पुलिस ने दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story