पलवल : दबंगों की पिटाई से घायल युवक की मौत

पलवल : दबंगों की पिटाई से घायल युवक की मौत
पलवल : दबंगों की पिटाई से घायल युवक की मौत


पलवल, 10 जून (हि.स.)। पुरानी रंजिश को लेकर कुछ दिन पहले दबंग युवकों की पिटाई से घायल युवक की सोमवार को अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने दर्ज केस में अब हत्या की धारा जोड़कर जांच शुरू कर दी और हत्यारोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

दरअसल, कुकरचाटी गांव के कुछ दबंग लोगों ने 7 जून को एक परिवार के आधा दर्जन लोगों पर हमला कर बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया था। रहीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 7 जून को भतीजा अफजल व सब्बीर सास के इलाज के लिए पैसे डलवाने हथीन सीएचसी सेंटर जा रहे थे। उसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही निवासी अख्तर, इलियास, अजरू, साहिद, रिजवान, हामिद, आबिद, जाकिर, आमिर, सलीम, कमरू, आकिल, असगर व तीन-चार इनके रिश्तेदारों ने दोनों को रास्ते में घेर कर लाठी, डंडा, फरसा, देसी कट्टा व अन्य हथियारों से हमला कर दिया। झगड़े का शोर सुनकर रहीश, उसका भाई बरकत, हकमुद्दीन, उमर मोहम्मद व वली मोहम्मद भी वहां पहुंच गए और अफजल को बचाने की कोशिश की। आरोपितों ने उन पर भी हमला कर घायल कर दिया। आरोपितो ने अफजल की जेब से 42 हजार रुपए व मोबाइल फोन को लूट लिया। उसने बताया कि शोर सुनकर गांव के लोग आ गए तो आरोपित जाते-जाते उन्हें जान से मारने की धमकी देकर गए है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। डॉक्टरों ने अफजल की हालत नाजुक देखते हुए दिल्ली अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दिल्ली अस्पताल में इलाज के दौरान अफजल की सोमवार सुबह पांच बजे मौत हो गई।

उपमंडल हथीन के थाना प्रभारी छत्रपाल ने सोमवार को बताया कि अफजल की मौत झगड़े में लगी चोटों के कारण हुई है। इसलिए मारपीट के मामले में हत्या की धारा जोड़ कर आरोपितों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story