पलवल: पत्नी की गला घोंटकर हत्या, पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पलवल: पत्नी की गला घोंटकर हत्या, पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पलवल: पत्नी की गला घोंटकर हत्या, पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज


पलवल, 3 अप्रैल (हि.स.)। पलवल में को एक पति ने अवैध संबंधों के चलते 29 वर्षीय पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला बुधवार को सामने आया है। आरोप है कि आरोपी पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध थे। जब उसकी पत्नी ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी। मृतका के भाई की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार एनआईटी (फरीदाबाद) की राहुल कॉलोनी निवासी राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसने अपनी बहन उषा की शादी करीब दस साल पहले पंचवटी कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश से की थी। शादी के बाद उनकी बहन ने दो बेटियों को जन्म दिया, बड़ी बेटी तीन साल की और छोटी बेटी छह महीने की है। बुधवार को उसके जीजा ओमप्रकाश का फोन आया कि उषा की मौत हो गई है। जब वह अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो उसकी बहन ऊषा मृत पड़ी थी। शिकायत में आगे कहा गया कि जीजा ओमप्रकाश का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है।

शिकायत में ऊषा के भाई ने आरोप लगाया कि इस बात की जानकारी ओमप्रकाश के पिता श्यामलाल, भाई जयप्रकाश और उसकी पत्नी आरती को भी थी और ये सभी ओमप्रकाश के गलत कामों में उसका साथ देते थे। शिकायत में आगे लिखा गया कि शादी के 10 साल बाद भी पति ओमप्रकाश ऊषा के साथ मारपीट करता था। वह पलवल में एक अन्य महिला के साथ किराए के मकान में रह रहा था, जिसके कारण उसकी बहन अपने मायके में रह रही थी। 31 मार्च को ओमप्रकाश अपनी बहन को पलवल ले आया और बुधवार को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि मृतका के भाई की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story