पलवल : स्कूल से लौट रहे अध्यापक से बंदूक की नौक पर लूट

पलवल : स्कूल से लौट रहे अध्यापक से बंदूक की नौक पर लूट
पलवल : स्कूल से लौट रहे अध्यापक से बंदूक की नौक पर लूट


पलवल, 13 फरवरी (हि.स.)। पलवल के चांदहट थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर रास्ता रोककर ड्यूटी से घर लौट रहे अध्यापक से उसकी बाइक लूटने का मामला मंगलवार को सामने आया है। चांदहट थाना पुलिस ने अध्यापक की शिकायत पर अज्ञात चार लुटेरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार राजीव नगर पलवल निवासी सुंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह गवर्नमेंट सी. से. स्कूल रसूलपुर में बतौर गणित अध्यापक तैनात है। पीड़ित रोजाना राजीव नगर से अपनी बाइक पर रसूलपुर स्कूल आता-जाता है। देर शाम छुट्टी होने के बाद जब अपनी बाइक पर रसूलपुर स्कूल से वापस घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में ताराका-किठवाड़ी गांव के मध्य चार युवक पहले से बाइक लेकर खड़े हुए थे। आरोप है कि उक्त युवकों ने उसकी बाइक के आगे अपनी बाइक अड़ा कर उसे रुकवा लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता आरोपी उसकी बाइक को लूटने लगे।

पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपियों ने हाथों में लिए अवैध हथियार से उसे जान से मारने की धमकी देकर हवा में गोली चलानी शुरू कर दी। आरोपियों ने दो हवाई फायर किए तो वह घबरा गया और इसका फायदा उठाकर आरोपी उसकी बाइक को लूटकर मौके से फरार हो गए। मौके से ही पीड़ित ने 112 डायल पर पुलिस को सूचना दी। चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित ने शिकायत में अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया। पुलिस ने पीड़ित अध्यापक की शिकायत पर चार लुटेरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि टीम लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/सुमन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story