पलवल: तीन वर्ष से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

पलवल, 10 जुलाई (हि.स.)। पलवल में एसटीएफ की टीम ने उत्तर प्रदेश के आगरा पुलिस की गिरफ्त से 3 वर्ष से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम ने आरोपी को आगरा पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में अब आगे की कार्रवाई आगरा पुलिस की ओर से की जाएगी।

एसटीएफ डीएसपी यशवंत यादव ने बुधवार को बताया कि उनकी टीम लगातार फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में टीम ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में वर्ष 2021 में दर्ज हुए चोरी के एक मामले में फरार चल रहे आरोपी फिरोजपुर झिरका (जिला नूंह) के रहने वाले जमील उर्फ मुल्ली को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी आगरा पुलिस को पिछले 3 वर्ष से चकमा देकर फरार चल रहा था। जिसके चलते आरोपी की गिरफ्तारी पर यूपी पुलिस की तरफ से 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। एसटीएफ की टीम ने आरोपित को जिला नूंह के उझीना गांव से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को पकड़कर आगरा पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / गुरुदत्त गर्ग / Sanjeev Sharma

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story