पलवल: स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने 50 हजार का इनामी बदमाश समालखा में दबोचा

पलवल: स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने 50 हजार का इनामी बदमाश समालखा में दबोचा
पलवल: स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने 50 हजार का इनामी बदमाश समालखा में दबोचा


पलवल, 4 जुलाई (हि.स.)। स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने 50 हजार का इनामी बदमाश समालखा से दबोच लिया है। यह कार्रवाई पलवल यूनिट ने की है। बदमाश उत्तर प्रदेश पुलिस का वांटेड था। जिसे पकड़ने के लिए टीमें चार साल से ज्यादा समय से अनेकों जगहों पर दबिश दे रही थी।

इसी बीच टीम ने सूचना के आधार पर बदमाश को पानीपत जिले के समालखा कस्बे से पकड़ा है। जिसे टीम ने प्रारंभिक पूछताछ के बादर उत्तर प्रदेश की पुलिस के हवाले कर दिया। बदमाश की पहचान शेर बहादुर पुत्र लोक बहादुर निवासी काबड़ी फाटक पानीपत के रूप में हुई है। एसटीएफ से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश के ऊपर उत्तर प्रदेश में 2 मुकदमे दर्ज है। जिसमें गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में बदमाश पर 2021 में गैंगस्टर एक्ट के तहत एक केस दर्ज है। जिसमें वह वांटेड भी था। वहीं, एक अन्य मामला 2020 का है। वह भी इंदिरापुराम थाने में ही धारा 482 के तहत दर्ज है। बदमाश पर गाजियाबाद पुलिस द्वारा ही 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

बदमाश लगातार पुलिस की पकड़ से दूर था। इस दौरान उसने अनेकों जगहों पर फरारी काटी। अब वह पिछले काफी दिनों से पानीपत के समालखा में रुका हुआ था। टीम के अनुसार वह यहां पर पहचान छिपाकर रह रहा था। यही पर वह काम करता था। पुलिस ने बदमाश को अपने खुफिया तंत्र, टेक्निकल बेसिस और मुखबिरों की सूचना के आधार पर मौके पर दबिश देकर पकड़ा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story