पलवल: सीआईए पुलिस बन कार ड्राइवर को लूटा, मुकदमा दर्ज

पलवल: सीआईए पुलिस बन कार ड्राइवर को लूटा, मुकदमा दर्ज
पलवल: सीआईए पुलिस बन कार ड्राइवर को लूटा, मुकदमा दर्ज


पलवल, 9 जून (हि.स.)। पलवल में राष्ट्रीय राजमार्ग- 19 पर फर्जी सीआईए स्टाफ की टीम बताकर कुछ लोगों ने जबरन एक कार को रुकवा लिया। विरोध करने पर कार ड्राइवर के साथ मारपीट कर लूटपाट की गई। उसके अपहरण का प्रयास किया गया।ड्राइवर जान बचाने के लिए भागा तो उस पर गोली चलाई गई। मुंडकटी थाना पुलिस ने रविवार को शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

मुंडकटी थाना प्रभारी सुंदरपाल ने बताया कि जिला मथुरा(यूपी) के हुसैनी गांव निवासी विपेंद्र ने दी शिकायत में कहा है कि वह रात्रि करीब 9 बजे अपने गांव से अपनी रिश्तेदारी बहरौला गांव आ रहा था। उसने अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए मितरोल पेट्रोल पंप पर जाने के लिए गाड़ी को सर्विस रोड़ पर लेकर चल दिया। इसी दौरान सामने से एक स्विफ्टकार आई। उसकी गाड़ी के आगे लगाकर उसे रुकवा लिया।

कार रुकते ही वहां मौके पर स्कूटी पर सवार होकर दो लड़के और आ गए। उन्होंने आते ही उसके ऊपर पिस्तौल तान दी और उसे कार से नीचे उतार लिया और कहा कि हम सीआईए स्टाफ के आदमी हैं, तुम्हारी कार की तलाशी लेनी है।इसके बाद उन्होंने तलाशी लेने के बहाने उसकी जेब से 70 हजार रुपए लूट लिया और मारपीट कर जबरन अपनी कार में डालकर ले जाने लगे।

पीड़ित जब उनसे छूट कर भागने लगा तो उन्होंने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर सीधी गोली चलाई, गोली तो उसे नहीं लगी, लेकिन आरोपियों ने लाठी, डंडों से पीटकर उसे धमकी दी और कहा कि अगर तुमने हमारे खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई की तो तुझे जान से खत्म कर देंगे।

उसका कहना है कि उसके साथ लूटपाट व मारपीट कर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने वाले फर्जी सीआईए पुलिस वालों में मितरोल गांव निवासी नरेश, भगतू, महेश, हर्ष व सागर, छज्जूनगर गांव निवासी बिल्लू व पालेंद्र शामिल थे। उसने मौके से पुलिस को गोलियों के खोल भी बरामद कराए। मुंडकटी थाना पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story