पलवल: गंदे पानी में रहने को मजबूर लोग, कैबिनेट मंत्री तक कर चुके हैं शिकायत



पलवल, 13 मार्च (हि.स.)। नगर परिषद पलवल के वार्ड नंबर-5 मोहन नगर की गली नंबर-1, 2 और 3 में पिछले करीब डेढ़ साल से गंदा पानी भरा हुआ है। जिसके चलते स्थानीय निवासियों को जिंदगी नर्क बनी हुई है। यहां के लोग नर्क में जीवन जीने को मजबूर हो रहे है। कैबिनेट मंत्री ड़ॉ बनवारी लाल, विधायक दीपक मंगला, जिला उपायुक्त के पास चक्कर लगा हो चुके परेशान है। स्थानीय लोगों की समस्या नहीं हो रहा समाधान।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रामरतन वार्ड - 5 के स्थानीय निवासी है। उन्होंने बात चीत में बताया कि लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने अनेकों बार अधिकारियों से मिलकर उन्हें अपनी समस्या के बारे में कई बार अवगत करवाया है। हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री, विधायक , नगर परिषद चेयरमैन के पास खूब गुहार लगाई है। उन्हें इस गंदगी से छुटकारा नहीं चलाया जा रहा गंदगी के कारण बच्चों को रोजाना स्कूल आने-जाने में दिक्कत होती है। लोगों को गंदे पानी में से निकालना पड़ता है। गंदा पानी भरा होने के कारण हर समय बदबू आती रहती है और मच्छरों की भरमार रहती है। जिन लोगों के यहां पर अपने मकान है वह लोग मजबूरी में कहीं दूसरी जगह जा भी नहीं सकते हैं। विधायक दीपक मंगला का कहना है स्थानीय लोगों की जो भी समस्या है। जल्द ही समस्या से निजात मिल जायेगी। यहां के लोगों को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/गुरूदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story