पलवल: ज्वार के खेत में मिला नवजात का शव

पलवल: ज्वार के खेत में मिला नवजात का शव
पलवल: ज्वार के खेत में मिला नवजात का शव


पलवल, 9 जून (हि.स.)। पलवल में ज्वार के खेत से एक नवजात बच्चे का शव मिला है। सूचना के बाद बहीन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बहीन थाना प्रभारी रेणु शेखावत ने रविवार को बताया कि नांगल जाट गांव निवासी सतपाल ने दिए बयान में कहा है कि वह खेती बाड़ी का काम करता है। वह सुबह करीब 8 बजे अपने खेतों पर घूमने के लिए जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में शेर सिंह के ज्वार के खेत के पास नवजात बच्चे के शव को देखा। उसने कहा कि किसी अज्ञात औरत ने अपने बच्चे को पैदा करके अपनी नाजायज हरकत को छुपाने के लिए बच्चे को मृत अवस्था में यहां फेका है। पुलिस ने सतपाल की शिकायत पर अज्ञात औरत के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बच्चे के शव को कब्जेमें ले लिया। पुलिस का कहना है कि बच्चे को जन्म देकर इस तरह फेंकने वाली अज्ञात मां की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story