पलवल : चाऊमीन खाने के बहाने बुलाकर लड़की का किया अपहरण

पलवल : चाऊमीन खाने के बहाने बुलाकर लड़की का किया अपहरण
पलवल : चाऊमीन खाने के बहाने बुलाकर लड़की का किया अपहरण


पलवल, 10 जून (हि.स.)। नाबालिग को गांव के बस स्टैंड पर चाऊमीन खाने के बहाने से बुलाकर अपहरण करके ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। उटावड़ थाना पुलिस ने सोमवार को नाबालिग के पिता की शिकायत पर एक नामजद आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हथीन उपमंडल के एक गांव निवासी बुजुर्ग पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि प्रिंस अंसारी नामक एक युवक का उसके घर पर आना-जाना था। जिसके चलते प्रिंस अंसारी को उसके परिवार के सभी सदस्य जानते थे। आरोप है कि पांच जून को वह किसी निजी कार्य से अपने गांव में चला गया तभी आरोपी ने उसकी बेटी को गांव के बस स्टैंड पर यह कहकर बुलाया कि चाऊमीन खानी है।

परिवार की जानकारी के चलते उसकी 14 वर्षीय बेटी आरोपी की बातों में आकर अड्डे पर चली गई। जिसके बाद उसकी बेटी वापस नहीं आई। धूप अधिक होने जब बेटी घर नहीं आई तो पिता को चिंता होने लगी। उसने अपनी पत्नी से पूछा तो पत्नी ने कहा कि कहीं खेल रही होगी। लेकिन जब देर शाम तक बेटी घर नहीं पहुंची तो शक होने पर पिता ने आरोपी प्रिंस अंसारी के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उसने घंटी बजने के बाद फोन को स्विच ऑफ कर लिया।

उटावड़ थाना प्रभारी टेक सिंह ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि व्यक्ति कि शिकायत पर आरोपी के खिलाफ नाबालिग के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। लेकिन 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस न तो आरोपी को पकड़ सकी है और न ही नाबालिग को खोज सकी है। पुलिस का कहना है कि उनकी टीम जुटी हुई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story