पलवल : सम्मोहन करके महिला से अंगूठी व मोबाइल ठगा

पलवल : सम्मोहन करके महिला से अंगूठी व मोबाइल ठगा


पलवल,10 जून (हि.स.)। पलवल महिला को रास्ते में रोककर दो लोगों ने पानी मांगा, पानी देने के लिए महिला को गाड़ी के पीछे बुलाया और उसे सम्मोहन कर उसका मोबाइल फोन व आभूषण लेकर फरार हो गए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार श्याम नगर पलवल निवासी रेखा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपने भाई के घर जा रही थी। रास्ते में भीड़भाड़ वाले क्षेत्र कमेटी चौक से बाजार की तरफ मुड़ी तो उसे खाली जगह में दो आदमी मिले, जिन्होंने उससे पानी मांगा। गर्मी के चलते पीड़िता ने पानी की एक बोतल खरीद और उन्हें देने के लिए आ गई।

महिला ने बताया कि जब उन्हें पानी की बोतल देने लगी तो उन्होंने कहा कि आप थोड़ा साइड में कार के पीछे आ जाओ, जब वह पीछे गई तो उसे नहीं पता क्या हुआ। 10 मिनट बाद उसे होश आया तो देखा की उसका मोबाइल फोन व हाथ में पहनी हुई सोने की अंगूठी गायब थी। यह देखकर घबरा गई और उसने अपने आसपास के लोगों को देखा तथा इसकी सूचना अपने परिजनों को दी।

परिजन मौके पर पहुंचे तो महिला ने आपबीती उन्हें सुनाई।

पलवल सिटी थाना प्रभारी राजेश कुमार ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीडित महिला के परिजन महिला को लेकर भगवन कुंड पुलिस चौकी पहुंचे और इसकी शिकायत दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बाजार में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है, ताकि आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story