पलवल : बंदूक की नोंक पर लड़की से जबरन शादी करने का दबाव, मुकदमा दर्ज

पलवल : बंदूक की नोंक पर लड़की से जबरन शादी करने का दबाव, मुकदमा दर्ज
पलवल : बंदूक की नोंक पर लड़की से जबरन शादी करने का दबाव, मुकदमा दर्ज


पलवल, 2 अप्रैल (हि.स.)। पलवल में हथियार के बल पर युवती को डरा-धमका कर जबरन शादी करने तथा शादी से मना करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देने का मामला मंगलवार को सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि भिडूकी गांव निवासी दीपक नामक युवक उसे देसी पिस्तौल दिखाकर डराता है। आरोपी ने हथियार के बल पर उसकी दसवीं कक्षा की मार्कशीट व आधार कार्ड लूट लिए और धमकी दे रहा है कि शादी करेगी तो मेरे साथ अन्यथा वह तेरी शादी कहीं अन्य जगह नहीं होने देगा। यदि तेरे माता-पिता ने तेरी शादी कहीं दूसरी जगह करने की कोशिश की तो तुझे व तेरे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा।

पीड़िता का आरोप है कि, आरोपी युवक ने धमकी दी है कि जिस लडक़े से उसकी शादी होगी उसे व उसके परिवार को भी खत्म कर देगा, क्योंकि मेरी इलाके के गुण्डों के साथ दोस्ती है। युवक की धमकी से युवती बुरी तरह से डरी हुई है। आरोप है कि पीड़िता के घर के दो नंबर है, जिन पर आरोपी फोन करता है और यदि परिवार का कोई भी सदस्य फोन उठा लेता है तो उसके साथ गाली-गलौच कर धमकी देता है। पीड़िता ने पुलिस से मांग की है कि उसके लूटे हुए कागजातों को वापस दिलाया जाएगा तथा उसे व उसके परिवार को आरोपी से बचाया जाए।

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। प्रभारी ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story