पलवल: वृद्धा के सिर में पड़ोसी ने लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस पर पथराव

पलवल: वृद्धा के सिर में पड़ोसी ने लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस पर पथराव
पलवल: वृद्धा के सिर में पड़ोसी ने लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस पर पथराव


पलवल, 2 अप्रैल (हि.स.)। जिले के घोड़ी गांव में भैंस खुलने की शिकायत करने पर बुजुर्ग महिला की पड़ोसी द्वारा लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला मंगलवार को प्रकाश में आया है। मृतक महिला के पति की शिकायत पर दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार घोड़ी गांव निवासी कुंदन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह मजदूरी करता है। मंगलवार को वह और उसकी 62 वर्षीय पत्नी रतिया देवी घर पर थे। उनके घर के पड़ोस में एक प्लाट में उनकी व पड़ोसियों की भैंस बंधी हुई थी। पड़ोसियों की भैंस खुटे से खुल गई तो उसकी पत्नी रतिया देवी ने पड़ोसियों को आवाज लगाकर कहा कि तुम्हारी भैंस खुल गई है। आवाज लगाने के बाद उसकी पत्नी घर की तरफ चल दी, इसी दौरान पड़ोसी राहुल हाथ में लाठी लेकर आया और उसकी पत्नी के सिर पर तीन-चार वार कर दिए। जिससे उसकी पत्नी रतिया लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी।

पीडित के अनुसार बुजुर्ग महिला के पति कुंदन तुरंत मौके पर पहुंचा और अपनी पत्नी को जमीन से उठाया। कुंदन ने पड़ोसियों से मदद मांगी तो पड़ोसी आरोपी राहुल के परिजन रोहित, बिजेंद्री, नेहा व राजपाल ने उसे भी जान से मारने की कोशिश की और जान से मारने की धमकी दी।

चांदहट थाना प्रभारी दलवीर सिंह ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि कुंदन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। गांव पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी ने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और पुलिस पर पथर फेंकने लगा। जिसके बाद पुलिस आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने मृतक बुजुर्ग महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story