पलवल : सीएम फ्लाइंग ने बीडीपीओ ऑफिस में मारी रेड़, बजट आने बाद भी नहीं शुरू हुआ काम

पलवल, 3 जुलाई (हि.स.)। सीएम फ्लाइंग ने बुधवार को खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में रेड की। इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों व अधिकारियों में हडकंप मचा रहा। सीएम फ्लाइंग इंचार्ज डीएसपी राजदीप मोर के नेतृत्व में टीम ने औचक निरीक्षण किया। जिसमें कई अनियमितताएं पाई गई। जिनकी रिपोर्ट बनाकर सरकार को भेजी जाएगी।

डीएसपी राजदीप मोर ने बुधवार को बताया कि सुबह पूरे प्रदेश में सीएम फ्लाइंग द्वारा सरकारी कार्यालयों का अचानक निरीक्षण किया जा रहा है। बीडीपीओ कार्यालय पलवल का औचक निरीक्षण किया है। डीएसपी ने बताया कि बीडीपीओ कार्यालय के निरीक्षण के दौरान मिली अनियमितताओं में 55 शिकायतें सीएम विंडो की पेंडिंग मिली। जिनकी रिपोर्ट तैयार होकर चली जानी चाहिए थी, लेकिन अभी उनकी जांच भी पूरी नहीं हुई।

भूडेर पाल के बड़े गांव धतीर में एससी चौपाल बनाने के लिए वर्ष 2019 में पैसा आया था, लेकिन अभी तक वहां चौपाल बनाने का कार्य तक शुरू नहीं हुआ, जबकि पांच वर्ष का समय बीत चुका है। चौपाल के निर्माण का कार्य अभी तक शुरू क्यों नहीं हुआ, यह जांच का विषय है, इसकी जांच की जाएगी।

इसके अलावा जिले में सीएम घोषणा के तहत सात व्यायामशाला बनानी थी। जिनमें से चार पर अभी तक कार्य शुरू भी नहीं हुआ, जबकि तीन पर कार्य शुरू करा दिया गया है तो वह भी अभी तक अधूरा है। जबकि अब तक सभी सातों व्यायामशालाएं बनकर तैयार हो जानी चाहिए थी। इसके अलावा भी निरीक्षण के दौरान अन्य अनियमित्ताएं पाई गई है, जिनकी अभी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story