पलवल में बुआ के घर से लौटते समय 12वीं के छात्र को गोली मारी, हालत गंभीर

पलवल में बुआ के घर से लौटते समय 12वीं के छात्र को गोली मारी, हालत गंभीर


पलवल, 13 फ़रवरी (हि.स.)। पलवल में अलीगढ़ रोड पर मीसा गांव के निकट बाइक सवार एक छात्र को गोली मारने का मामला मंगलवार को सामने आया है। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। छात्र को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि घायल छात्र अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने निकटवर्ती थाने में पुलिस को सूचना दी कि मीसा गांव के चौक पर गोलीबारी हुई है। इसमें गांव मीसा निवासी नितिन नामक युवक को गोली लगी है। सूचना पर वे मौके पर पहुंचे और गोली लगने से घायल नितिन को इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया। नितिन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। फिलहाल घायल युवक फरीदाबाद के निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर है।

चांदहट थाना प्रभारी दलबीर ने मंगलवार को बताया कि पुलिस घायल नितिन के बयान लेने अस्पताल पहुंची। वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। घायल नितिन के पिता रोहित ने बताया कि उसका बेटा नितिन 12वीं कक्षा में पढ़ता है। नितिन सोमवार को गांव जवां में अपनी बुआ के घर गया था। वहां से शाम के समय नितिन बाइक पर वापस लौटते समय मीसा चौक पर पहुंचा, तभी किसी अज्ञात हमलावर ने उस पर गोली चला दी। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story