पलवल : ऑफिस के कर्मचारियों से परेशान होकर बैंक कर्मचारी ने की खुदकुशी

पलवल : ऑफिस के कर्मचारियों से परेशान होकर बैंक कर्मचारी ने की खुदकुशी
पलवल : ऑफिस के कर्मचारियों से परेशान होकर बैंक कर्मचारी ने की खुदकुशी


पलवल, 3 अप्रैल (हि.स.)। पलवल में आईसीआईसीआई बैंक के एक कर्मचारी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला बुधवार को सामने आया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बडौली के ओमप्रकाश ने अपने ब्यान में कहा है कि उसके दो बेटे हैं, नरेश और दिनेश। दिनेश आईसीआईसीआई बैंक की होडल शाखा में काम करता था। दिनेश पिछले कई दिनों से परेशान था, जब उससे परेशानी का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि बैंक में कुछ लोग उसे परेशान कर रहे हैं। जब उससे पूछा गया कि वह उसे क्यों परेशान करता है तो उसने बताया कि उससे केस वगैरह लाने को कहा जाता है। ओमप्रकाश ने बताया कि बैंक के कुछ कर्मचारी उनके बेटे को काफी समय से परेशान कर रहे थे। जिससे वह परेशान था और बुधवार की सुबह उसने अपने घर पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

चांदहट थाना पुलिस अधिकारी ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के पास न तो कोई सुसाइड नोट मिला और न ही परिजन कोई साक्ष्य दे सके। जिसके चलते चांदहट थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story