पलवल पुलिस ने एटीएम ठग को 30 हजार नगदी के साथ किया गिरफ्तार

पलवल पुलिस ने एटीएम ठग को 30 हजार नगदी के साथ किया गिरफ्तार
पलवल पुलिस ने एटीएम ठग को 30 हजार नगदी के साथ किया गिरफ्तार


पलवल, 1 अप्रैल (हि.स.)। पलवल में धोखाधड़ी से लोगों के एटीएम कार्ड हड़प कर उनके खातों से पैसे निकालते वाले एक आरोपी को हथीन थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से तीन एटीएम कार्ड व उनसे निकाली हुई 30 हजार रुपए की रकम को आरोपी से बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है

हथीन थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम गश्त पर हथीन रेस्ट हाउस के पास थी, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि उटावड़ गांव निवासी ईमरान धोखाधड़ी से लोगों के एटीएम कार्ड हड़प कर उनके खातों से पैसे निकालने का काम करता है। फिलहाल वह हथीन हिटाची एटीएम से उक्त कार्डों से पैसे निकालने के लिए खड़ा हुआ है।

इस सूचना पर पुलिस की टीम गठित कर मौके पर भेजी गई, तो टीम के वहां पहुंचते ही बाइक पर बैठा युवक पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा। जिसे पुलिस ने मौके पर काबु कर लिया। पुलिस कर्मियों ने जब आरोपी से नाम पता पूछा तो उसने उटावड़ गांव निवासी ईमरान बताया था। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से तीन एटीएम कार्ड बरामद हुए। इन कार्डों में एक कार्ड आरोपी का था, जबकि दो अन्य कार्डों के बारे में आरोपी कोई जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने तलाशी के दौरान आरोपी के जेब से 30 हजार रुपए बरामद हुए। पुलिस ने आरोपी से बरामद एटीएम कार्ड, नकदी व बाइक को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story