जींद : नागरिक अस्पताल में मतदाताओं को मतदान के प्रति किया जागरूक

जींद : नागरिक अस्पताल में मतदाताओं को मतदान के प्रति किया जागरूक
जींद : नागरिक अस्पताल में मतदाताओं को मतदान के प्रति किया जागरूक


जींद, 4 अप्रैल (हि.स.)। जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल में गुरुवार को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित करने को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का दिशा-निर्देशन सीएमओ डा. गोपाल गोयल ने किया, जबकि पीएमओ डा. जितेंद्र कादियान, डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला, डा. अरविंद ने कार्यक्रम में मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों व आमजन को मतदान की महत्ता व मतदान करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर सुपरवाइजर हरदीप, नर्सिंग ऑफिसर इंद्रो, सुनीता दूहन, सुनीता खटकड़, सुमन, मूर्ति मौजूद रहे।

पीएमओ डा. जितेंद्र कादियान ने कहा कि युवाओं को 18 वर्ष की आयु पूरा करते ही अपना वोट बनवा कर मतदाता सूचियों में अपना नाम दर्ज करवाना चाहिए और मतदान के दिन सोच-समझ कर अपना वोट डालना चाहिए ताकि हम निष्पक्ष तरीके से इच्छा अनुसार व्यक्ति का चुनाव कर सकें। इस दौरान मतदान कर और लोकतंत्र को मजबूत बनाने की शपथ भी ग्रहण करवाई गई। डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति मतदाता को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए दबाव बनाता है तो उसकी शिकायत भी की जा सकती है। हमें चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए और निष्पक्ष रूप से मतदान करके जनप्रतिनिधियों को चुनना चाहिए। उन्होंने बताया कि जिनकी आयु 18 वर्ष पूरी हो चुकी है वह अपनी वोट बनवा सकते हैं और मतदान कर सकते हैं। जाति, धर्म, संप्रदाय से ऊपर उठ कर ही किसी योग्य उम्मीदवार को अपनी वोट देनी चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story