जींद: शराब ठेका सेल्समैन की पीट-पीट कर हत्या

जींद: शराब ठेका सेल्समैन की पीट-पीट कर हत्या
जींद: शराब ठेका सेल्समैन की पीट-पीट कर हत्या


जींद, 9 जून (हि.स.)। गांव जैजैवंती में शनिवार रात को सेल्समैन द्वारा शराब न दिए जाने पर बाइक सवार दो युवकों ने बिंडो से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ हत्या, अपहरण समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने रविवार को मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है।

गांव जैजैवंती निवासी 42 वर्षीय आनंद गांव में ही सड़क के साथ बने शराब के ठेके पर सेल्जमैन के पद पर कार्यरत था। रात को शराब ठेके में ही सोता था। बीती रात वह शराब ठेके के बाहर सोया हुआ था। देर रात को गांव का ही विजय तथा दीपांशु बाइक पर सवार हो कर पहुंचे और शराब की बोतल मांगी। जिस पर आनंद ने ठेका बंद होने की बात कह कर शराब देने से मना कर दिया। जिस पर दोनों युवको ने अपने पास बिंडों से आनंद की बेरहमी से पिटाई की। जिसके बाद आरोपितों ने उसे जबरन बाइक पर डाल लिया और उसके साथ मारपीट करते हुए गांव में खेड़ा के पास ले गए। आरोपित आनंद को घायल हालात में चौराहे पर डाल कर फरार हो गए। गंभीर हालात आनंद को सीएचसी जुलाना पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने आनंद को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। मृतक के भाई अशोक ने पुलिस को बताया कि अस्पताल जाते समय उसके भाई ने विजय तथा दीपांशु द्वारा बिंडो से पिटाई करने तथा चौराहे पर डाल जाने के बारे में बताया था। रविवार को जानकारी देते हुए जुलाना थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई अशोक की शिकायत पर विजय तथा दीपांशु के खिलाफ हत्या, अपहरण समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story