फतेहाबाद: डीसी-एसपी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई मतदान करने की दिलाई शपथ

फतेहाबाद: डीसी-एसपी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई मतदान करने की दिलाई शपथ
फतेहाबाद: डीसी-एसपी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई मतदान करने की दिलाई शपथ


लोकतंत्र में सबके भागीदारी से ही होगा शत प्रतिशत मतदान: उपायुक्त राहुल नरवाल

फतेहाबाद, 15 मई (हि.स.)। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त नरवाल नरवाल और पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बुधवार को लोकतंत्र के पर्व लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई और अन्य लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर उनके साथ अतिरिक्त उपायुक्त एवं स्वीप के नोडल अधिकारी राहुल मोदी, डीएमसी संजय बिश्नोई, जिप सीईओ सुरेश कुमार, डीडीपीओ रविंद्र दलाल, सीएमजीजीए सुरभि साहू, डीआरओ राज कुमार और रेडक्रास सचिव श्याम सुंदर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल नरवाल ने कहा कि जिलावासी लोकतंत्र के पर्व को उत्साह व हर्षोल्लास से मनाएं और लोकतंत्र का पर्व-देश का गर्व के संकल्प के साथ शत प्रतिशत मतदान करें। जिला में स्वीप अभियान के तहत सभी विभाग व धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाएं आगे आएं और अधिक से अधिक मतदान की अपील करें क्योंकि मजबूत लोकतंत्र की स्थापना के लिए अधिक से अधिक मतदान जरुरी है।

उपायुक्त ने आह्वान किया कि लोकतंत्र में अंतिम शक्ति मतदाता के पास होती हैं। मतदान के समय हर वर्ग, अमीर, गरीब का एक-एक वोट बेहद अमूल्य होता हैं, जिसका उपयोग मतदाता को निष्पक्ष होकर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मतदाता को इतना विवेकशील होना चाहिए कि वह धर्म, जाति, धन के बहकावे में न होकर योग्य प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें। पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने शपथ दिलाते हुए कहा कि लोकसभा आम चुनाव 2024 के तहत हरियाणा में आगामी 25 मई को होने वाले चुनाव में अधिक से अधिक भागीदारी करे और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि जागरूकता किसी भी चुनाव के लिए एक प्रमुख कार्यक्रम है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story