रोहतक: अब मेट्रो विस्तारीकरण की राह होगी और भी आसान, जल्द होगा मेट्रोप्रोजेक्ट पर काम शुरुः डॉ अरविंद शर्मा

पूर्व सांसद बोले, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के पास है मेट्रो से जुड़ा महत्वपूर्ण मंत्रालय

पूर्व सांसद ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल को दी बधाई, मेट्रो विस्तारीकरण को लेकर की चर्चा

आसौदा से सांपला और फिर रोहतक व बादली से झज्जर तक मेट्रो विस्तारीकरण की जताई उम्मीद

रोहतक, 11 जून (हि.स.)। प्रदेश वासियों को मेट्रो के विस्तारीकरण की जल्द ही सौगात मिलने वाली है। भाजपा के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने मेट्रो विस्तारीकरण को लेकर मंगलवार को केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल से चर्चा की और उन्हें बधाई भी दी। पूर्व सांसद ने उम्मीद जताई कि आसौदा से सांपला और फिर रोहतक व बादली से झज्जर तक मेट्रो विस्तारकरण की उम्मीद बढ़ गई है, क्योंकि केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के पास ही मेट्रो से जुड़ा महत्वपूर्ण मंत्रालय है। साथ ही उन्होंने कहा कि रीजनल रेल ट्रांसिट सिस्टम (आरआरटीएस) फेस दो का कार्य भी जल्द से जल्द शुरू होगा, जिसका सीधा लाभ रोहतक लोकसभा क्षेत्र के साथ-साथ पूरे हरियाणा को मिलेगा।

मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने बताया कि बहादुरगढ़ से लेकर आसौदा तक हरियाणा व केंद्र सरकार ने मेट्रो विस्तारीकरण प्रोजेक्ट को मंजूरी दे रखी है और अब ज्यादा उम्मीद बढ़ गई है, क्योंकि मेट्रो संबंधी मंत्रालय केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के पास है। पूर्व सांसद ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि जल्द ही मेट्रो प्रोजेक्ट पर काम शुरु होगा और विस्तारीकरण की भी अच्छी खबर मिलेगी। पूर्व सांसद ने कहा कि आसौदा से सांपला और फिर रोहतक तक और बादली से झज्जर तक मेट्रो के लिए हर संभव कड़ी मेहनत करेंगे और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही प्रदेश वासियों को यह सौगात मिलेगी।

पूर्व सांसद ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी बधाई देते हुए खुशी जाहिर कि उन्हें ऊर्जा, आवास तथा शहरी विकास मंत्रालय जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी मिली है। पूर्व सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार राष्ट्र निर्माण के कार्यों तेजी से करने के लिए वचनबद्ध है और यह निरंतर यूं ही अपना कार्य करती रहेगी। इसके अलावा मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार मजबूती से कार्य में जुट गई है और पूरे प्रदेश मंे एक समान तेजी से विकास कार्य होंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। रोहतक लोकसभा की हार का जवाब भी भारतीय जनता पार्टी का एक-एक समर्पित कार्य कर्ता लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली नौ की नौ विधानसभाओं को जीत कर कर देगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story