नारनौलः हकेवि कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार रोटरी इंटरनेशनल के मानद सदस्य मनोनीत

नारनौल, 4 जुलाई (हि.स.)। हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेवि) महेंद्रगढ़ के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार को रोटरी इंटरनेशनल के अंतर्गत आने वाले रोटरी चण्डीगढ़ शिवालिक क्लब का मानद सदस्य बनाया गया है। गुरूवार को विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों, शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने कुलपति को बधाई दी।

विश्वविद्यालय के अधिकारियों, शिक्षकों, शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने कुलपति को बधाई देते हुए कहा कि उनके द्वारा अध्ययन-अध्यापन व शोध के साथ-साथ समाज कल्याण के क्षेत्र में निरंतर जारी प्रयासों के परिणामस्वरूप उन्हें संबंधित संस्था के द्वारा नामित किया गया है। अवश्य ही वे इस भूमिका में भी उल्लेखनीय योगदान प्रदान करेंगे। प्रो. टंकेश्वर कुमार चण्डीगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में कंवलप्रीत को अध्यक्ष तथा विनीत नागपाल को सचिव नियुक्त किए जाने के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने कहा कि रोटरी इंटरनेशल विश्व के सबसे बड़ें सेवा संगठनों में से एक है और इसका उद्देश्य जाति, लिंग, वर्ण के भेदभाव के बिना लोगों की सेवा करना है। कुलपति ने विश्वास दिलाया कि क्लब के मानद सदस्य के रूप में वे समाजहित में हरसंभव योगदान प्रदान करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्याम/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story