सोनीपत: विधायक ने कांस्य पदक विजेता वंश को किया सम्मानित

-गांव गढ़ शहजानपुर में वंश के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम में विधायक मोहन लाल बड़ौली ने की शिरकत

-नेशनल इंटरस्टेट सीनियर चैंपियनशिप की 10 हजार मीटर दौड़ स्पर्धा में वंश ने कांस्य पदक जीता है

सोनीपत, 7 जुलाई (हि.स.)। पंचकुला में आयोजित नेशनल इंटरस्टेट सीनियर चैंपियनशिप-2024 की 10 हजार मीटर दौड़ स्पर्धा में कास्य पदक जीतने वाले गांव गढ़ शहजानपुर के वंश खिलाड़ी का उनके गांव में शानदार स्वागत का किया। राई विधायन सभा क्षेत्र के विधायक हरियाणा भाजपा महामंत्री मोहन लाल बड़ौली ने समारोह में सम्मानित किया।

रविवार को आयोजित कार्यक्रम में विधायक बडौली ने उनके परिजनों को बधाई देते हुए कहा कि यह उपलब्धि गांव के लिए गर्व की बात है यह सफलता दिखाती है कि गांवों में भी खेल प्रतिभा है। प्रदेश सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में खेल नर्सरियां बढ़ाने का निर्णय लिया है ताकि गांवों में भी खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को निखार सकें। विधायक ने वंश के उपलब्धि पर गांव के खिलाड़ियों को भी प्रेरित करने का संकल्प लिया।

सरकार ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए स्थानीय स्तर पर स्टेडियम और सुविधाएं बढ़ाने के अलावा, खेल नर्सरियों का विस्तार किया है। इसके साथ ही ओलंपिक जैसे महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को भी सरकारी सम्मान प्राप्त हो रहा है। वंश के परिजन और ग्रामवासी इस समारोह में उपस्थित रहे और खिलाड़ी के उपलब्धि का सम्मान किया। इस अवसर पर विधायक ने गांव के खिलाड़ियों को खेल में उनकी अगली कदमों के लिए प्रेरित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story