जींद : सीएम को दिए मांग पत्र की ज्ञापन भेजकर दिलाई धरना कमेटी ने याद

जींद : सीएम को दिए मांग पत्र की ज्ञापन भेजकर दिलाई धरना कमेटी ने याद
जींद : सीएम को दिए मांग पत्र की ज्ञापन भेजकर दिलाई धरना कमेटी ने याद


जींद, 10 जून (हि.स.)। उचाना उपमंडल कार्यालय में चल रहे उचाना संयुक्त किसान मजदूर मोर्चा द्वारा सीएम नायब सिंह सैनी को जींद में लोकसभा चुनाव से पहले दिए गए हलके की विभिन्न मांगों को लेकर मांग पत्र की याद उचाना एसडीएम कार्यालय के माध्यम से सीएम के नाम सोमवार को ज्ञापन भेज कर याद दिलाई।

धरना संयोजक आजाद पालवां ने बताया कि हलके की विभिन्न मांगों का लेकर अनिश्चित कालीन धरना उचाना उपमंडल कार्यालय में चल रहा है। धरने के चलते काफी मांगों को पूरा भी किया है। अब भी जो प्रमुख मांगे है वो ढाकल कोठी से रजबाहा, उचाना में खेल स्टेडियम, सरकारी कॉलेज, शहर के लोगों के पार्क, ओलवृष्टि से खराब हुई फसलों का मुआवजा, छात्तर, थुआ एवं कुचराना के लिए बारिश के पानी की निकासी के लिए ड्रेन का निर्माण, बस स्टैंड का शुभारंभ, गांव में पीने के लिए स्वच्छ, साफ पानी मुहैय्या करवाने सहित कई मांगे अब भी अधूरी है। उन्होंने बताया कि 6 अप्रैल को उचाना संयुक्त किसान मजदूर मोर्चा द्वारा छह अप्रैल को जींद में उचाना धरने की मांगों को लेकर प्रतिनिधिमंडल सीएम नायब सिंह सैनी से मिला था। उस मांग पत्र की मांगों को दोबारा से सीएम को याद दिलाने के लिए ये ज्ञापन भेजा गया है।

अब चुनाव सम्पन्न हो चुके है ऐसे में जो मांग पत्र है उसकी मांगों पर काम हो इसके लिए ये मांग पत्र ज्ञापन के माध्यम से भेजा गया है। ज्ञापन के माध्यम से पंजाब की बेटी कुलविंद्र कौर, घसो गांव की बेटी नीलम आजाद की रिहाई की मांग भी केंद्र सरकार से की गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story