कैथल: आप नेता दुनिया के सबसे बड़े घोटालेबाज, अन्ना हजारे को भी दिया धोखाः मनोहर लाल

कैथल: आप नेता दुनिया के सबसे बड़े घोटालेबाज, अन्ना हजारे को भी दिया धोखाः मनोहर लाल
कैथल: आप नेता दुनिया के सबसे बड़े घोटालेबाज, अन्ना हजारे को भी दिया धोखाः मनोहर लाल


कैथल: आप नेता दुनिया के सबसे बड़े घोटालेबाज, अन्ना हजारे को भी दिया धोखाः मनोहर लाल


घग्गर पार बाढ़ की समस्या दूर कराएंगे, हरिद्वार व कैथल रोड फोर लेन बनवाएंगेः नवीन जिन्दल

कैथल, 14 मई (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आप नेता दुनिया के सबसे बड़े घोटालेबाज हैं, जिन्होंने अन्ना हजारे को भी धोखा दिया। आप सीएम के घर पर महिला नेता को जलील किया गया है।

चीका की अनाज मंडी में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प रैली में मनोहर लाल ने कहा कि नशा बांटने के मामले में आम आदमी पार्टी के नेता जेल जा रहे हैं और इनकी अंदरूनी लड़ाई जग-जाहिर हो चुकी है। मनोहर बोले कि उन्होंने पूरे हरियाणा का विकास किया और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा जबकि पुराने मुख्यमंत्रियों के लिए उनका क्षेत्र ही हरियाणा होता था। कांग्रेस ने जो काम 65 साल में नहीं किया, उससे अधिक काम मोदी जी ने 10 साल में करके दिखा दिय़ा। गरीबों का अच्छा घर देखकर कांग्रेसी परेशान हो जाते हैं। घर में गैस, बिजली का लट्टू, शौचालय, परिवार के हर सदस्य के लिए 5 लाख का बीमा सुनकर कांग्रेसियों में बौखलाहट है। मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेसी ऐसे हो गए हैं कि घर के बाहर कोई उन्हें राम राम कह दे तो उनके सीने पर सांप लोट जाता है। कांग्रेस कहती थी कि 370 हटने पर खून की नदियां बह जाएंगी लेकिन मोदी जी ने मक्खन में से बाल की तरह 370 को निकाल कर फेंक दिया। कांग्रेस अफवाह फैला रही है कि 400 पार होने पर हम संविधान बदल देंगे। ये झूठ है।

पिछली बार के मुकाबले 10 गुना अधिक काम करेंगेः नवीन जिन्दल

भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने कहा कि गुहला चीका की समस्याओं को मैं समझता हूं और इन्हें दूर करूंगा। इस क्षेत्र के विकास के लिए हमारे कई सपने हैं। उन्होंने कहा कि घग्गर पार के गांवों में बाढ़ रोकने, चीका-पिहोवा-हरिद्वार रोड व कैथल-चीका रोड फोर लेन कराने, सीवन में बाईपास का निर्माण कराने, बड़े डंपिंग यार्ड का निर्माण कराने और पूरे क्षेत्र में शिक्षा और स्वास्थ्य का स्तर सुधारना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी। इसी तरह किसानों के लिए कोल्ड स्टोरेज, फूड प्रॉसेसिंग यूनिट, पशुपालन के विकास पर ध्यान देंगे। युवाओं के लिए कौशल विद्या केंद्र खोलेंगे। इस अवसर पर राज्य मंत्री सुभाष सुधा और पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर, पूर्व सांसद लेफ्टिनेंट जनरल (रि.) डी.पी. वत्स, रवि तारांवाली, हैफेड चेयरमैन कैलाश भगत, जिला मीडिया प्रभारी राज रमन दीक्षित, सह मीडिया प्रभारी भीम सेन अग्रवाल, डॉ. ओमताराम, बंताराम वाल्मीकि, मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/नरेश /संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story