कैथल: हार से बौखला कर सुरजेवाला ने खोया मानसिक संतुलन:लीलाराम

कैथल: हार से बौखला कर सुरजेवाला ने खोया मानसिक संतुलन:लीलाराम
कैथल: हार से बौखला कर सुरजेवाला ने खोया मानसिक संतुलन:लीलाराम


कैथल: हार से बौखला कर सुरजेवाला ने खोया मानसिक संतुलन:लीलाराम




बोले: कभी मतदाताओं को राक्षस बताते हैं तो कभी उन्हें देते हैं श्राप

कैथल, 4 अप्रैल (हि.स. )। कैथल के विधायक लीला राम ने कहा है कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला कभी मतदाताओं को राक्षस बताते हैं तो कभी उन्हें श्राप देते हैं। अब देश की शान हेमा मालिनी पर अशोभनीय टिप्पणी करके उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं। इसके लिए कोई माफी नहीं हो सकती।

गुरुवार शाम को अपने निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में लीलाराम ने कहा कि सुरजेवाला को चाहिए वह गीता पढें या भाजपा के किसी भी बड़े नेता से इसका ज्ञान प्राप्त करें। सुरजेवाला पिछले चुनावों में हार से बौखला गए हैं और अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। इसलिए वह कभी भी कुछ भी बोल देते हैं। हालांकि वह एक सभ्य नेता हैं, लेकिन जब वह दो-चार दिन दिल्ली में राहुल गांधी के साथ बीता कर आते हैं तो आते ही ऐसी भाषा बोलने लगते हैं।

विधायक ने कहा कि चुनावों में हार-जीत होती रहती है, लेकिन उसमें मानसिक संतुलन नहीं खोना चाहिए। सुरजेवाला बार-बार कहते हैं कि भाजपा में विधायकों की नहीं चलती, लेकिन वह खुद 10 साल मंत्री रहे। उनसे अंबाला रोड तक नहीं बन सका। इतना ही नहीं, मंत्री रहते हुए उन्हाेंने ठेकेदारों से 20 से 25 प्रतिशत तक कमीशन खाया। यह सभी ठेकेदार भी बाहर के ही थे। इनके कार्यकाल में बहन-बेटियों के प्लाटों पर कब्जे कर लिए जाते थे।

महिला आयोग की ओर से नोटिस देने पर विधायक ने कहा कि आयोग की ओर से उन पर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। लीला राम ने कहा कि अगर पार्टी संगठन के आदेश आते हैं तो इनके खिलाफ शहर में प्रदर्शन किया जाएगा। नवीन जिंदल के प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर लीला राम ने कहा कि उनसे जुड़ा मामला अदालत में विचाराधीन है। इसलिए वह कुछ नहीं बोल सकते, लेकिन इतना जरूर है कि उन्हाेंने दो बार सांसद रहते हुए लोगों की भलाई के अनेकों काम किए हैं। विपक्ष में होकर भी हम उनके कामों की प्रशंसा किया करते थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story