नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर सोनीपत में लड्डू बांटे

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर सोनीपत में लड्डू बांटे
नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर सोनीपत में लड्डू बांटे


सोनीपत, 9 जून (हि.स.)। रोहतक मार्ग स्थित भाजपा कार्यालय खरखौदा में रविवार को भाजपा की पूर्व प्रत्याशी मीना नरवाल ने खरखौदा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ अपनी खुशी जाहिर करते हुए नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर लड्डू बांटे। इस अवसर पर मीना नरवाल ने कहा कि भाजपा ने अपने वादों को पूरा कर जनता का विश्वास जीता है, जबकि कांग्रेस ने अपने वादों को निभाने में असफलता पाई है।

मीना नरवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव में जनता से लुभावने वायदे किए, लेकिन इससे पहले किए गए वादे भी पूरे नहीं हुए। इसके विपरीत, भाजपा ने सत्ता में आने से पहले किए गए वादों को पूरा किया है और देश हित में निर्णय लिए हैं। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि वे केवल खोखले दावे कर रहे हैं और 99 के चक्कर में फंसे हुए हैं। मीना नरवाल ने कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में की गई मेहनत ने भाजपा को मजबूती प्रदान की है।

इस मौके पर एडवोकेट मनीष नरवाल, पूर्व प्रत्याशी रामनिवास, मंडल अध्यक्ष दिनेश ठेकेदार, जय सिंह, रितु, कौशल्या, सुनील पांचाल, शक्ति ठेकेदार और अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। मीना नरवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले चुनावों में भाजपा को और भी मजबूत बनाने के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story