कांग्रेस ने सिवाय भ्रष्टाचार और घोटालों के देश को कुछ नहीं दिया : कुलदीप बिश्नोई

कांग्रेस ने सिवाय भ्रष्टाचार और घोटालों के देश को कुछ नहीं दिया : कुलदीप बिश्नोई
कांग्रेस ने सिवाय भ्रष्टाचार और घोटालों के देश को कुछ नहीं दिया : कुलदीप बिश्नोई


फतेहाबाद के गांव नाढोडी में तंवर के लिए मांगे वोट, ट्रैक्टर पर सवार होकर गांव में पहुंचे भाजपा नेता

फतेहाबाद, 16 मई (हि.स.)। भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने गुरुवार को गांव नाढोडी में जनसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर के पक्ष में वोटों की अपील की। जनसभा में उनके साथ राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम सहित भाजपा के कई नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे। कुलदीप बिश्नोई, सुभाष बराला और दुड़ाराम एक ट्रेक्टर पर सवार होकर काफिले के साथ सभास्थल पर पहुंचे।

सभा को संबोधित करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आज वे अपने घर में अपने ही भाई बहनों से अशोक तंवर के लिए वोटों की अपील करने आए हैं, उन्हें आशा ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि इलाके की जनता उनका साथ बिलकुल उसी प्रकार से देगी जिस प्रकार से भजनलाल का दिया करती थी। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आज देश को मजबूत करने का समय आ गया है, आज लोग अशोक तंवर को विजयी बनाकर लोकसभा में भेजेंगे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती मिलेगी और देश को फिर से तीसरी मजबूत सरकार मिलेगी, जो देश और देशवासियों के हितों के फैसले ले सकेगी। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आप लोगों ने कांगे्रस को बड़ा लंबा समय तक सत्ता में भागीदारी दी, मगर कांग्रेस ने आप लोगों को कुछ नहीं दिया, सिवाय भ्रष्टाचार और घोटालों के। कुलदीप बिश्नोई ने अपील करते हुए कहा कि डॉ. अशोक तंवर के वोट देकर एक सशक्त सरकार बनाने में अपना अमूल्य सहयोग दें।

राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि नरेंद्र मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल में देश में कई ऐसे कार्य हुए जो पहले की सरकारों में कभी नहीं हुए। देश को मजबूत नेता और नेतृत्व मिला, जिसने देश का नाम विश्व पटल पर सुनहरे अक्षरों में लिखने का काम किया। देश की जनता के लिए कई अहम फैसले लिए और योजनाएं बनाकर देशवासियों को समर्पित की। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हरियाणा के नागरिक एक बार फिर से 10 की 10 सीटों पर कमल खिलाकर नरेंद्र मोदी को मजबूती प्रदान करेंगे और देश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने में सहयोग करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story