हिसार : जेल में बंद फर्जी फर्मों के सरगना ने बंदी को पीटा, मामला दर्ज



हिसार, 18 मार्च (हि.स.)। राजगढ़ रोड स्थित केंद्रीय जेल नंबर 2 में बंद फर्जी फर्मों के सरगना अनुपम सिंगला पर एक बंदी से मारपीट किये जाने का समाचार है। आजाद नगर पुलिस ने जेल उप अधीक्षक दलबीर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

जेल उप अधीक्षक दलबीर सिंह ने आजाद नगर पुलिस को शिकायत दी है कि कॉटेज वार्ड नंबर 5 में बंद हवालाती बंदी अनुपम सिंगला ने एक अन्य विचाराधीन बंदी प्रदीप के साथ मारपीट की। ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों व अन्य बंदियों ने उन्हें अलग-अलग किया। बंदी प्रदीप ने इस संबंध में बंदी अनुपम सिंगला के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र भी दिया है।

आरोप है कि जेल में बंद अनुपम सिंगला ने प्रदेश भर में 90 से ज्यादा फर्जी फर्में बनाकर सरकार को टैक्स का चूना लगाया। उसे नवंबर 2020 में डीजीजीएसटी इंटेलिजेंस टीम ने गिरफ्तार किया था। अनुपम सिंगला ने प्रदेश में 7,672 करोड़ रुपये के फर्जी इनवाइस बिल जारी करके 660 करोड़ रुपये का जीएसटी फ्रॉड किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन भारद्वाज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story