यमुनानगर: अपहरण किए व्यक्ति को कार की डिग्गी में छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

यमुनानगर: अपहरण किए व्यक्ति को कार की डिग्गी में छोड़कर भागे अपहरणकर्ता


-लाडवा से 20 लाख की फिरौती के लिए किया अपहरण

यमुनानगर, 23 नवंबर (हि.स.)। लाडवा से अपहरण करके कार की डिग्गी में बांधकर लाए व्यक्ति को अपहरणकर्ता यमुनानगर के थाना बुढ़िया क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए। अपहरणकर्ताओं ने इस व्यक्ति के परिजन से 20 लाख रूपये की फिरौती मांगी थी।

यमुनानगर के थाना बुढ़िया क्षेत्र के नवाजपुर इलाके में एक कार में डिग्गी में बंधे हुए व्यक्ति को जब ग्रामीणों ने देखा तो उसे किसी तरीके बाहर निकाला। इस व्यक्ति के हाथ पांव बंधे हुए थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसी बीच लाडवा व कुरुक्षेत्र से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि लाडवा के रहने वाले इस व्यक्ति का नाम जरनैल सिंह है। जरनैल के भाई ने थाना लाडवा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके भाई का अपहरण कर लिया गया है। 20 लाख की फिरौती की मांग की गई थी। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की। लाडवा पुलिस ने इसके लिए लोकेशन पता करके यमुनानगर पुलिस की सहायता ली।

जिला पुलिस उप अधीक्षक लाडवा जय सिंह ने बताया कि लोकेशन ट्रेस करने के बाद वह जब तक मौके पर पहुंचे तब तक जरनैल सिंह को यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में लाया गया। इस दौरान जहां उसका उपचार किया गया। डीएसपी ने बताया कि जरनेल के ड्राइवर ने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया था। और फिरौती की मांग की थी।

जरनैल सिंह के भाई कुलदीप ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि 20 लाख रुपए दे दो नहीं तो जरनैल को मार देंगे। इसके साथ उनके बेटे को भी गोलियों से मार देंगे। और 4 बजे का समय दिया गया था। उन्होंने कहा कि अब पुलिस ने उनके भाई को बरामद कर लिया है। लाडवा व यमुनानगर पुलिस ने 6 घंटे में ही अपहरण किए गए व्यक्ति को बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में इस व्यक्ति का ड्राइवर एवं कुछ अन्य लोग शामिल थे जिन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story