करनाल रेंज के आईजी कुलविंदर सिंह ने कैथल पुलिस लाइन में ली क्राइम मीटिंग

करनाल रेंज के आईजी कुलविंदर सिंह ने कैथल पुलिस लाइन में ली क्राइम मीटिंग
करनाल रेंज के आईजी कुलविंदर सिंह ने कैथल पुलिस लाइन में ली क्राइम मीटिंग


कैथल, 3 जुलाई (हि.स.)। करनाल रेंज के आईजी कुलविंदर सिंह ने बुधवार को पुलिस लाइन में क्राइम मीटिंग ली। मीटिंग में एसपी उपासना, डीएसपी मुख्यालय उमेद सिंह, डीएसपी कुलदीप बेनीवाल, डीएसपी ललित कुमार, डीएसपी अमित कुमार, डीएसपी गुरविंद्र सिंह व जिला के सभी थाना प्रबंधक व सीआईए-1 व सीआईए-2 प्रभारी मौजूद रहे।

मीटिंग में आईजी ने लंबित मामलों की प्रगति रिपोर्ट हासिल कर सभी डीएसपी में थाना प्रबंधकों को उन्हें जल्द निपटाने व अपने-अपने क्षेत्र में नाइट पेट्रोलिंग को प्रभावी बनाकर चोरी और अन्य वारदातों को रोकने के निर्देश दिए। आईजी कुलविंदर सिंह ने कहा कि सभी थाना प्रबंधक व डीएसपी सुनिश्चित करें कि उनके अधीनस्थ पुलिस कर्मचारी व अधिकारी संजीदगी से अपने ड्यूटी का पालन करें। क्षेत्र में कोई भी जघन्य अपराध होने पर साइबर सेल की सहायता लेकर उसे जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास करें।

आम लोगों से सामंजस्य बनाकर अपराधों पर अंकुश लगाने का प्रयास करें। जनता से विनम्र व्यवहार करके पुलिस की छवि को सुधारने का प्रयास करें ताकि लोगों का पुलिस पर और विश्वास बढ़े। सभी थाना प्रबंधक पीओ, बेल जंपर, पैरोल जंपर, अवैध असला रखने वालों, मादक पदार्थ व शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर उनकी धर पकड़ करें। कानून व्यवस्था की ड्यूटी में किसी भी प्रकार की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।आईजी ने नए कानून के बारे में जानकारियां दी और इसके तहत कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/नरेश/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story