फतेहाबाद के गांव चिन्दड़ में सेवानिवृत पुलिस कर्मचारी से लाखों के गहने व नकदी चोरी

फतेहाबाद के गांव चिन्दड़ में सेवानिवृत पुलिस कर्मचारी से लाखों के गहने व नकदी चोरी
फतेहाबाद के गांव चिन्दड़ में सेवानिवृत पुलिस कर्मचारी से लाखों के गहने व नकदी चोरी


फतेहाबाद, 9जून (हि.स.)। चोरों ने गांव चिन्दड़ में शनिवार की देर रात एक सेवानिवृत पुलिस कर्मचारी के घर में घुसकर वहां से लाखों के गहने व नकदी चोरी कर ली। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और चोरों की तलाश शुरू कर दी है। रविवार को सदर थाना में पुलिस को दी शिकायत दी गई।

शिकायत में गांव चिन्दड़ निवासी भरत लाल ने कहा कि वह पुलिस विभाग से सेवानिवृत है। शनिवार की रात को वह परिवार के साथ घर के आंगन में सोया हुआ था। रात को अज्ञात चोर घर के पीछे का जंगला उखाडक़र उसके मकान में घुस गया और अलमारी में रखी सोने की 3 अंगूठियां, एक सोने की चैन, एक सोने का कड़ा, एक गुलीबंद, एक टोपस सहित कुल 11 तोले सोने के गहने और 32 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गया। सुबह जब वह उठे तो उन्होंने देखा कि कमरे में सामान बिखरा पड़ा था और गहने व नकदी गायब थी। इस पर पहले उन्होंने आसपास तलाश की लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसके अलावा चोरों ने ऑफिसर कालोनी में एक मकान में घुसकर वहां से लाखों के गहने व नकदी चोरी कर ली। ऑफिसर कालोनी निवासी विरेन्द्र सिंह ने कहा है कि कुछ दिन पूर्व वह अपने परिवार के साथ घूमने के लिए उत्तराखंड गया हुआ था। पीछे से उसके रिश्तेदारों ने उसे सूचना दी कि उसके मकान में चोरी हो गई है। सूचना मिलते ही वह वापस घर आया और सामान की जांच की तो पाया कि अज्ञात चोर उसके मकान से 3 तोले सोने के गहने, 12 तोले चांदी के गहने, 32 हजार रुपये नकदी, एक गैस सिलैण्डर व कुछ आर्टिफिशियल ज्वैलरी चोरी कर ले गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story