फतेहाबाद के गांव में बंद मकान से लाखों के गहने व नगदी चोरी

फतेहाबाद के गांव में बंद मकान से लाखों के गहने व नगदी चोरी
फतेहाबाद के गांव में बंद मकान से लाखों के गहने व नगदी चोरी


फतेहाबाद, 10 जून (हि.स.)। चोरों ने गांव बहबलपुर में एक मकान में घुसकर वहां से लाखों के गहने व नगदी चोरी कर ली। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सोमवार को सदर फतेहाबाद पुलिस को दी शिकायत में गांव बहबलपुर निवासी बलजीत कौर ने कहा है कि उसके पति सुचान निवासी प्रभजोत की मृत्यु के बाद वह अपने बच्चों के साथ अपनी माता के साथ गांव बहबलपुर में रहती है।

गत दिवस वह अपने मकान को ताला लगाकर गांव सुचान चली गई थी। अब जब वह वापस घर आई तो उसने देखा कि घर के अंदर का कुण्डा टूटा पड़ा था। कमरों में अलमारी, संदूक खुले पड़े थे और सारा सामान बिखरा हुआ था। जब उसने सामान की जांच की तो पाया कि अज्ञात चोर उसके मकान से तीन तोले सोने का हार, दो तोले सोने की चूडिय़ां तथा एक लाख 50 हजार रुपये गायब थे। इस पर पहले उसने आसपास चोरों की तलाश की लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story