पॉर्लर पर तैयार होने आई युवती के बैग से लाखों के गहने चोरी

पॉर्लर पर तैयार होने आई युवती के बैग से लाखों के गहने चोरी
पॉर्लर पर तैयार होने आई युवती के बैग से लाखों के गहने चोरी


फतेहाबाद, 2 अप्रैल (हि.स.)। जिले के शहर टोहाना में ब्यूटी पॉर्लर पर तैयार होने गई एक युवती के बैग से लाखों रुपये के गहने चोरी होने का मामला सामने आया है। इस बारे पीडि़त युवती द्वारा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है।

पुलिस को दी शिकायत में नरवाना विासी आशु देवी ने कहा है कि 1 अप्रैल की सुबह वह अपनी भाभी व बहन के साथ लक्कड़ मार्किट रोड, टोहाना स्थित एक ब्यूटी पार्लर पर तैयार होने के लिए गई हुई थी। उसके पास एक बैग था, जिसमेें उसका लहंगा, आर्टिफिशियल ज्वैलरी के अलावा सोने की बालियां, सोने का लॉकेट व चैन भी थी। उसने अपना बैग पार्लर के चेंजिंग रूम में पार्लर वालों के कहने पर रख दिया था। कुछ देर बाद जब उसने अपना बैग संभाला तो देखा कि उसके बैग से सोने की चैन, लॉकेट व बालियां गायब थी। उसने आरोप लगाया कि यहां से अज्ञात चोर उसके बैग से सोने के गहने चोरी कर ले गया है। चोरीशुदा गहनों की कीमत करीब 1 लाख 70 हजार रुपये बताई गई है। इस पर उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान सामाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story