हिसार: कांग्रेसियों ने लगाया जिला प्रभारी जयप्रकाश पर पार्टी को कमजोर करने का आरोप

हिसार: कांग्रेसियों ने लगाया जिला प्रभारी जयप्रकाश पर पार्टी को कमजोर करने का आरोप
हिसार: कांग्रेसियों ने लगाया जिला प्रभारी जयप्रकाश पर पार्टी को कमजोर करने का आरोप


हिसार, 4 अप्रैल (हि.स.)। कांग्रेस जिला प्रभारी एवं पूर्व सांसद जय प्रकाश के खिलाफ जिले के कांग्रेसियों ने ही बगावत कर दी। गुरुवार को कांग्रेसियों ने जय प्रकाश पर आरोप लगाया कि वह पार्टी को कमजोर कर रहे हैं। कांग्रेसजनों ने कहा कि जय प्रकाश ने कांग्रेस भवन में ताले लगवा दिए हैं, जो कि चुनाव के समय में उचित नहीं है। जब वह हिसार आते हैं तो लोक निर्माण विश्राम गृह में अपने कुछ चहेतों से मिलकर चले जाते हैं।

कांग्रेस भवन में गुरुवार को एकत्रित हुए कांग्रेसजनों ने कहा कि जय प्रकाश की मनमानी से पार्टी हाईकमान को अवगत करवाया जाएगा। कांग्रेस नेता दलजीत पंघाल ने कहा कि जय प्रकाश ने कांग्रेस भवन के हर कमरे पर ताले लगवा दिए हैं और कहते हैं कि कोई भी हो, किसी के लिए भी कांग्रेस भवन के दरवाजे नहीं खोले जाएंगे। दलजीत पंघाल व अन्य कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि जेपी चुनाव के समय ऐसा करके पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। चुनावी समय में कांग्रेस भवन में जहां भारी गहमा-गहमी होनी चाहिए, उस समय पर कांग्रेस भवन में ताले देखकर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है।

इस दौरान कांग्रेस भवन में दलजीत सिंह पंघाल के अलावा वजीर पूनिया, सुखबीर, डूडी, जेपी ज्याणी, अंकित पंघाल, मंजीत वाल्मीकि, विक्रम वाल्मीकि, विक्की मलिक, सोनू वाल्मीकि, राकेश वाल्मीकि, बुरिया, सचिन महरा, सोनू पंघाल, जयबीर पंघाल आदि नेताओं ने भी विरोध जताया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story