हिसार: ईडी, सीबीआई से नहीं दबाई जा सकेगी राहुल गांधी की आवाज: कुमारी सैलजा



राहुल के मन में देश के दबे कुचले लोगों के प्रति अपार प्रेम

हिसार, 19 मार्च (हि.स.)। कांग्रेस नेत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा है कि भाजपा व आरएसएस का एजेंडा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नीचे दिखाने का है। उन्होंने कहा कि जनता अब पूरी सच्चाई जान चुकी है और भाजपा का कोई एजेंडा चलने वाला नहीं है। वे रविवार को हिसार के मिलगेट क्षेत्र में कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए साल भर बचा है। एक बदलाव की हवा चल रही है जो कि आंधी बनेगी, वो आंधी पार्टी के वर्कर चलाएंगे, सभी लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राहुल गांधी को जितना भी नीचा दिखाने की कोशिश करें, परंतु राहुल गांधी हमेशा सच्ची बात बोलते हैं। वो हमेशा सच के साथ खड़े होते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी कभी लोगों के बीच नहीं गए और न ही किसी को गले लगाया लेकिन आप लोगों ने राहुल गांधी की लाखों-करोड़ों तस्वीरों देखी होगी। हमारे देश के दबे कुचले लोगों के प्रति उनके दिल में अपार प्रेम है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा चाहे ईडी, सीबीआई से धमकी दें, राहुल गांधी पीछे नहीं हटने वाले। उन्हें लोकसभा में बोलने नहीं दे रहे। गांधी परिवार ने देश के लिए कुर्बानी दी है। आज लोग सड़कों पर धरने पर बैठे हैं। हिसार के तलवंडी राणा के लोग धरने पर बैठे है। रातों रात रास्ता बदल दिया जाता है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा से बदलाव आएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story