पलवल में अलग - अलग स्थानों से16 लाख की अवैध शराब पकड़ी, मुकदमा दर्ज

पलवल में अलग - अलग स्थानों से16 लाख की अवैध शराब पकड़ी, मुकदमा दर्ज
पलवल में अलग - अलग स्थानों से16 लाख की अवैध शराब पकड़ी, मुकदमा दर्ज


पलवल, 15 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव मद्देनजर पलवल पुलिस ने जिले में नकदी और अवैध शराब को लेकर विशेष अभियान चलाया हुआ है। हथीन क्राइम ब्रांच प्रभारी दीपक गुलिया ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने करीब 16 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब सहित चार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमें दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस को सूत्रों से सूचना मिली थी कि एक कैंटर गढ़ी-लालवा मार्ग पर शराब ठेके के बराबर खड़ा है, जिसमें अवैध शराब भरी हुई है। दीपक गुलिया ने टीम के साथ मौके पर दबिश देकर गाड़ी चालक बासवां गांव निवासी लखपत को काबू किया और शराब के बिल मांगे। लेकिन उक्त रुट पर शराब उतारने का कोई बिल उसके पास नहीं मिला। आबकारी विभाग के अधिकारियों ने भी गलत तरीके से अवैध शराब होने की पुष्टि की। पुलिस ने कैंटर में अवैध रुप से भरी हुई 15 लाख कीमत की 600 शराब की पेटियों को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में सन लिप्त अन्य आरोपी की भूमिका की जांच करने में जुटी हुई है।

दूसरा मामला

शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार की टीम ने एक लाख रुपए कीमत की नौ पेटियों के साथ सेंट्रो कार चालक दीपक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। हसनपुर थाना प्रभारी अजीत नागर ने भिडुकी गांव निवासी एक युवक को 52 पव्वा देशी शराब के साथ काबू किया है।

तीसरा मामला

सदर थाना पुलिस ने बामनीखेड़ा गांव निवासी विनोद को 72 पव्वा देशी शराब सहित व हथीन गेट चौकी प्रभारी कुलदीप ने पंचवटी चौक से 40 पव्वा बरामद कर लिए, लेकिन आरोपी पुलिस को देखकर फरार हो गया। पुलिस ने सभी मामलों में आबकारी अधिनियम के तहत मकुदमें दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story