राेहतक: पोर्टलों में गड़बड़झाला नहीं है तो भाजपा इन के नाम पर वोट मांगकर दिखाए : भूपेन्द्र हुड्डा

WhatsApp Channel Join Now


पूर्व सीएम हुड्डा बोले, कौशल निगम में पढ़े-लिखे युवाओं का बेहद कम वेतन में शोषण कर उन्हें ठेके का मजदूर बना रही

जो सरकार जनता को सुरक्षा नहीं देगी, जनता उसे वोट नहीं देगी, हरियाणा को देश का सबसे विकसित और सुरक्षित राज्य बनाएगी कांग्रेस सरकार

रोहतक, 9 जुलाई (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर बीजेपी के चलाएं पोर्टलों में गड़बड़झाला और घोटाला नहीं है तो वो इन पोर्टलों के नाम पर विधानसभा चुनाव में वोट मांगकर दिखाए। उन्होंने कहा कि हर काम को पोर्टल के भरोसे छोडऩे वाली बीजेपी चुनाव में वोट भी पोर्टल पर मांग ले। साथ ही उन्होंने कहा कि आज कोई भी व्यक्ति खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। क्योंकि बीजेपी ने हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य बना दिया है। जो सरकार जनता को सुरक्षा नहीं दे सकती, जनता ऐसी सरकार को वोट भी नहीं दे सकती। इसलिए इसबार चुनाव में बीजेपी का सफाया तय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर हरियाणा को फिर से देश का सबसे विकसित और सुरक्षित राज्य बनाया जाएगा।

पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मंगलवार को डीपार्क स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने ने एक बार फिर कौशल निगम और बीजेपी की मंशा पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कौशल निगम के जरिए बीजेपी पक्की नौकरी, आरक्षण और मेरिट को खत्म करना चाहती है। सरकार पढ़े-लिखे युवाओं का बेहद कम वेतन में शोषण कर रही है और उन्हें ठेके का मजदूर बना रही है, लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं को इस शोषण से मुक्ति दिलाई जाएगी। भविष्य में कौशल कर्मियों के लिए भी शोषण मुक्त व्यवस्था बनाई जाएगी। पूर्व सीएम ने कहा कि युवाओं को बीजेपी के भर्ती घोटालों और पेपर लीक के जंजाल से छुटकारा दिलाकर कांग्रेस खाली पड़े २ लाख पदों पर पक्की भर्तियां करेगी। साथ ही भर्तियों में ओबीसी और एससी वर्ग के आरक्षण का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने वंचित वर्गों से आरक्षण का जो अधिकार छीना है, कांग्रेस उसे फिर से बहाल करेगी। साथ ही ओबीसी बैकलॉग को प्राथमिकता के आधार पर भरा जाएगा। इस अवसर पर विधायक भारत भूषण बतरा भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / अनिल शर्मा / Sanjeev Sharma

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story