जींद : सरकार ने प्रॉपर्टी आईडी व पीपीपी से जनता को बर्बाद करने का काम किया: बजरंग गर्ग

जींद : सरकार ने प्रॉपर्टी आईडी व पीपीपी से जनता को बर्बाद करने का काम किया: बजरंग गर्ग
जींद : सरकार ने प्रॉपर्टी आईडी व पीपीपी से जनता को बर्बाद करने का काम किया: बजरंग गर्ग


जींद, 11 जून (हि.स.)। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार ने दो साल बाद फिर प्रदेश की जनता को प्रोपर्टी आईडी व पीपीपी में कमियों को दूर करने के लिए एक बार फिर से प्रदेश की जनता को लाइन में लगने पर मजबूर कर दिया है। जबकि प्रोपर्टी आईडी के नाम पर करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ है। यह बात उन्होंने मंगलवार को जारी बयान में कही।

सरकार को प्रोपर्टी आईडी बनाने वाली जयपुर की याशी कंपनी को 18.11 करोड रुपये का टेंडर दिया था। मगर सरकार ने लगभग 58 करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया। सरकार को यशी कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कंपनी को दिए गए पैसे ब्याज सहित वसूल करने चाहिए। जबकि 95 प्रतिशत प्रॉपर्टी आईडी की सर्वे पूरी तरह से गलत हुई है। सरकार जनता को परेशान करने की बजाएं प्रोपर्टी आईडी को तुरंत प्रभाव से खत्म करनी चाहिए। गर्ग मंगलवार को निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने चक्कर रोड पर आग से जले गोदामों का दौरा किया और व्यापारियों को हुए नुकसान की भरपाई किए जाने की बात कही। बजरंग गर्ग ने कहा कि लगभग 15 दिन पहले जींद के प्लाई बोर्ड व लकड़ी व्यापारियों के गोदाम में आग लगने से लगभग तीन करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ है। सरकार ने अभी तक नुकसान की सर्वे करके उसकी भरपाई नहीं की है जबकि व्यापारियों द्वारा नुकसान की भरपाई करने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री व जिला उपायुक्त को पत्र दे दिया गया है। सरकार को आग लगने से जो व्यापारियों का करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है उसकी तुरंत भरपाई करनी चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story