चुनाव में नुकसान पहुंचाने वालों को माफ नहीं करूंगा, पूरी रिपोर्ट दूंगा : रणजीत सिंह

चुनाव में नुकसान पहुंचाने वालों को माफ नहीं करूंगा, पूरी रिपोर्ट दूंगा : रणजीत सिंह
चुनाव में नुकसान पहुंचाने वालों को माफ नहीं करूंगा, पूरी रिपोर्ट दूंगा : रणजीत सिंह


चुनाव में नुकसान पहुंचाने वालों को माफ नहीं करूंगा, पूरी रिपोर्ट दूंगा : रणजीत सिंह


चार माह बाद विधानसभा चुनाव हिसाब चुकता करने का समय

नायब व खट्टर को दे दी रिपोर्ट, नड्डा से मिलकर करूंगा पूरी बात

अब हिसार व सिरसा के 18 हलकों में करूंगा राजनीतिक, चखाउंगा सबक

हिसार, 10 जून (हि.स.)। हरियाणा के उर्जा मंत्री एवं हिसार लोकसभा से उम्मीदवार रहे रणजीत सिंह ने कहा है कि वे चुनाव भले ही हार गए हैं लेकिन हिम्मत नहीं हारी है। जिन-जिन लोगों ने चुनाव में हमारे को नुकसान पहुंचाया है, उनकी पूरी रिपोर्ट बनाकर देंगे और इन लोगों को भूलना नहीं चाहिए कि तीन चार महीने बाद चुनाव है और अब उन्हें भी चुनाव का सामना करना पड़ेगा। जो लोग सोच रहे हैं कि हमने रणजीत सिंह को घर बैठा दिया, ये उनकी गलतफहमी है और इनकी यह गलतफहमी अब निकालनी है।

रणजीत सिंह सोमवार सायं यहां के अग्रसेन भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद वे अब हिसार आए हैं और कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हैं कि हर माह की पांच तारीख को पहले की तरह आते रहेंगे। भले ही चुनाव हार गया लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने जो सम्मान दिया, वह मुझे हार के बाद भी सांसद मानती है और ऐसा ही कार्यकर्ता चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके चुनाव के लिए पूरी मेहनत की है, फिर भी कुछ लोगों ने गड़बड़ कर दी, जिससे थोड़ी कमी रह गई। ऐसे लोगों को मेरा स्पष्ट संदेश है कि रणजीत सिंह न तो दोस्तों व कार्यकर्ताओं को भूलता और न ही गलत करने वालों को कभी माफ करता। चार माह बाद चुनाव है, ये चुनाव हिसाब बराबर करने का है, कार्यकर्ताओं का दर्द मैं समझता हूं और उनका यह दर्द तभी शांत होगा जब हम अपना हिसाब बराबर कर लेंगे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रणजीत सिंह ने कहा कि यदि चुनाव जीत जाता तो हिसार के 9 हलकों में काम करता लेकिन अब हार गया तो 9 हलके हिसार के और 9 हलके सिरसा के है, मिलाकर 18 हलकों में काम करूंगा। जब तक इन जयचंदों का इलाज नहीं हो जाता, शांत नहीं बैठूंगा।

रणजीत सिंह ने कहा कि किसने चुनाव में अच्छा काम किया और किसने नुकसान पहुंचाया, इसकी पूरी रिपोर्ट वे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को दे चुके हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलना है और उनसे मिलकर पूरी रिपोर्ट उनके सामने पेश करूंगा ताकि ऐसे लोगों की सच्चाई सामने आ सके।

रणजीत सिंह ने कहा कि हाईकमान को एक-एक मिनट की रिपोर्ट का पता है। हाईकमान को पता चल गया है कि हमारे चुनाव लड़ने में कोई कमी नहीं थी। कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत से चुनाव लड़ा लेकिन कुछ लोगों की वजह से चूक हो गई। ऐसे में हमें निराश नहीं होना है। मुझे घर बैठाने का दावा करने वाले लोगों को बता देना चाहता हूं कि जब तक मेरे कार्यकर्ताओं का दर्द नहीं मिटा दूंगा, तब तक चैन से नहीं बैठूंगा।

कार्यकर्ताओं को वरिष्ठ नेता श्रीनिवास गोयल, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, जिला अध्यक्ष डॉ.आशा खेदड़, पूर्व मेयर गौतम सरदाना, पूर्व मंत्री छतरपाल सिंह, जिंदल हाउस की ओर से जगदीश जिंदल, जिला परिषद चेयरमैन सोनू सिहाग व सीमा गैबीपुर ने भी संबोधित किया। उपरोक्त के अलावा कार्यक्रम में जिला महामंत्री आशीष जोशी, जिला उपाध्यक्ष धर्मबीर रतेरिया व संजीव रेवड़ी, मनदीप मलिक, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष कुलदीप डेलू, चेयरमैन नरेश जांगड़ा व ईश्वर मालवाल, महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री गायत्री देवी, रणजीत सिंह के पौत्र सूर्यप्रकाश, मुनीष ऐलावादी, आनंद शर्मा, सहित अन्य भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story