हिसार: कार्यकर्ताओं को रोके रखने के लिए उल-जुलूल बयानबाजी कर रहे हुड्डा : रणजीत सिंह

हिसार: कार्यकर्ताओं को रोके रखने के लिए उल-जुलूल बयानबाजी कर रहे हुड्डा : रणजीत सिंह
हिसार: कार्यकर्ताओं को रोके रखने के लिए उल-जुलूल बयानबाजी कर रहे हुड्डा : रणजीत सिंह


हार निश्चित देखकर कांग्रेस खेमें में बौखलाहट

हिसार, 15 मई (हि.स.)। हिसार लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा है कि अपनी हार निश्चित जानकर कांग्रेस खेमें में बौखलाहट है। कांग्रेसियों को अब पूरी तरह से आभास हो गया है कि जनता उनको घास नहीं डाल रही। वे बुधवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत उचाना विधानसभा क्षेत्र के काकड़ोद की ब्राह्मण चौपाल में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने उचाना विधानसभा के उदयपुर, दुर्जनपुर, नचार खेड़ा, काकड़ोद व मखंड सहित डेढ़ दर्जन गांवों का तूफानी दौरा करके जनता से वोटों की अपील की।

उचाना पहुंचने पर पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं व अन्य ने उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट इसी बात से सिद्ध हो जाती है कि कांग्रेस के उम्मीदवार अब जगह-जगह वोटरों को धमकाने लगे हैं। यदि कोई उनसे सवाल पूछे तो उनको सीधा जवाब देने की बजाय वे धमकाने वाली भाषा का इस्तेमाल करते हैं, जो निंदनीय है।

इसके अलावा अनेक स्थानों पर उनका विरोध हो रहा है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुुड्डा के इस दावे को हास्यास्पद बताया, जिसमें उन्होंने कहा था कि हिसार से जयप्रकाश को जितवा दो, हरियाणा में सरकार बना देंगे। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को अच्छी तरह से पता है कि ये चुनाव लोकसभा का है, यहां पर प्रधानमंत्री का चुनाव होना है और जनता ने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की ठान ली है। ऐसे में हुड्डा के पास ऐसी कौन सी जादुई छड़ी है, जिसके चलते एक एमपी जीतने पर वे हरियाणा में सरकार बना दें। ये सब गुमराह करने वाली बातें हैं और हुड्डा को पता चल चुका है कि वे रोहतक सहित हरियाणा की सभी सीटें बुरी तरह से हार रहे हैं। ऐसे में वे अब अपने कार्यकर्ताओं को रोके रखने के लिए ऐसी उल-जुलूल बातें कर रहे हैं।

रणजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं के तूफानी दौरों के बाद व सभी विधानसभा हलकों में पार्टी नेताओं के प्रचार-प्रसार के चलते उनकी जीत निश्चित है। हमारे कार्यकर्ता जीत के अंतर को बढ़ाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं जबकि दूसरी पार्टियों के नेता सम्मानजनक वोट पाने के लिए मैदान में खड़े हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story