हिसार : एडीजीपी की टीम के हत्थे चढ़ा हिसार का बडा सट्टा किंग



आरोपी से 72 हजार से अधिक की नकदी व दो मोबाइल फोन किए बरामद

हिसार, 18 मार्च (हि.स.)। हिसार रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्रीकांत जाधव की टीम ने हिसार की राजगुरू मार्केट से शहर के मशहूर सट्टा किंग को गिरफ्तार किया है। आरोपी से दो मोबाइल फोन व 72 हजार 300 रुपये की नकदी भी बरामद हुई है।

एडीजीपी श्रीकांत जाधव के निर्देशन में उनकी विशेष टीम ने हिसार की राजगुरू मार्केट में स्थित दुकान नंबर 91 से सट्टा खाईवाली करते हुए एक व्यक्ति को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान शास्त्री नगर निवासी राजेश कुमार उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है। एडीजीपी की टीम ने पकड़े गए आरोपी को थाना शहर पुलिस के हवाले कर दिया है जहां शहर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी का संपर्क सिरसा व फतेहाबाद सहित अनेक छोटे-बड़े शहरों के सटोरियों से है वह उनके मोबाइल पर सट्टा पढाता था। एडीजीपी के पास शिकायत पहुंची थी कि हिसार की राजगुरु मार्केट में बड़े पैमाने पर सट्टे का कारोबार चलता है। इसी आधार पर उनकी विशेष टीम ने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई करते हुए उसे मौके पर सट्टा खाइवाली करते काबू किया। पुलिस के द्वारा पकड़ा गया आरोपी शहर का सट्टा किंग के रूप में जाना जाता है।

एडीजीपी श्रीकांत जाधव के मार्गदर्शन मे उनकी टीम द्वारा लगातार आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई की जा रही है। पिछले आठ दिनों में टीम ने खुले मे शराब पीने वाले, अवैध अहाता चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 22 केस दर्ज करके 91 लोगो को हिरासत मे लिया है। हिसार रेंज में जुआ अधिनियम के तहत चार केस दर्ज करके 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके कब्जे से 14 लाख 17 हजार 080 रुपये की धनराशि बरामद की गई है। इसी तरह अनैतिक गतिविधियां चलाने वाले स्पा सेंटरो, होटलों पर छापामारी करते हुए तीन केस दर्ज करके स्पा सेंटरों व होटलों के संचालकों व मालिकों सहित 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story