सोनीपत : डयूटी से लौट रहे हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या

सोनीपत : डयूटी से लौट रहे हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या
सोनीपत : डयूटी से लौट रहे हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या


सोनीपत : डयूटी से लौट रहे हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या


-हेड कांस्टेबल प्रमोद रोहतक के गांव जसिया के रहने वाले थे

-मोहाना थाना में बतौर हेड कांस्टेबल सेवारत थे

-सोमवार की रात को 11 बजे गांव रुखी के निकट नीलकंठ ढाबा के पापस मिला शव

सोनीपत, 13 फरवरी (हि.स.)। गोहाना-रोहतक रोड स्थित गांव रुखी के निकट सोमवार की देर रात अज्ञात हमलावरों ने हरियाणा पुलिस के हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव आधी रात के बाद गोहाना-रोहतक रोड स्थित गांव रुखी के निकट नीलकंठ ढाबा के निकट मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

रोहतक के गांव जसिया निवासी कर्मबीर ने बताया कि उनके चचेरे भाई प्रमोद हरियाणा पुलिस के मोहाना थाना में नियुक्त थे। प्रमोद रात को 11 बजे अपनी कार से घर के लिए थाने से निकले थे। परिवार को देर रात भैंसवान खुर्द पुलिस चौकी से सूचना मिली प्रमोद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। कर्मबीर ने बताया कि सूचना पर वे परिजनों के साथ रूखी गांव के पास पहुंचे तो उनके भाई का शव का सड़क किनारे पड़ा था। किसी अज्ञात ने उनके भाई की गोली मारकर हत्या की है। प्रमोद की कार व मोबाइल भी नहीं मिले हैं।

हेड कांस्टेबल की हत्या की सूचना पर एसीपी सोमबीर, बरोदा थाना प्ररी रमेश चंद्र और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर भिजवाया दिया।

इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात साढ़े 12 बजे शव पड़ा होने की जानकारी मिली थी। मौके पर जाकर जांच की तो मृतक की जेब से पुलिस विभाग का पहचान पत्र मिला। जिससे प्रमोद की पहचान हो गई। एसीपी सोमबीर व पुलिस के अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस की टीमों को हमलावरों का सुराग लगाने के लिए लगाया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र //सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story