रोहतक: पूरी मजबूती के साथ जजपा लडेगी विधानसभा चुनावः रविन्द्र सांगवान

रोहतक: पूरी मजबूती के साथ जजपा लडेगी विधानसभा चुनावः रविन्द्र सांगवान
रोहतक: पूरी मजबूती के साथ जजपा लडेगी विधानसभा चुनावः रविन्द्र सांगवान


जननायक जनता पार्टी ने सर्किट हाऊस में की समीक्षा बैठक

रोहतक, 9 जून (हि.स.)। जननायक जनता पार्टी ने रविवार को दिल्ली बाईपास स्थित सर्किट हाऊस में समीक्षा बैठक की और लोकसभा चुनाव में हार के कारणों का मंथन किया। लोकसभा उम्मीदवार रविन्द्र सांगवान ने कहा कि चुनाव हारे है, लेकिन हिम्मत नहीं हारी है, पूरी मजबूती के साथ जजपा विधानसभा चुनाव लड़ेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जो कमियां सामने आई है, उन्हें लोगों के बीच जाकर दूर किया जाएगा। कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है, बल्लिक यह समय दुगनी मेहनत करने का है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं और अब सभी को एकजुट होकर लोगों तक पार्टी की नीतियों से अवगत कराना है। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं व लोगों का चुनाव में उनका सहयोग व साथ देने पर आभार भी व्यक्त किया। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए लोकसभा उम्मीदवार रविन्द्र सांगवान ने कहा कि उन्हें चुनाव में 63 सौ के करीब वोट मिले है, लेकिन वह हिम्मत नहीं हारे है। जजपा नेताओं द्वारा लगातार पार्टी छोडऩे के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनावी मौसम में नेता मेढक़ की तरह इधर उधर जाते है, वे अवसरवादी लोग होते है। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता जर्नादन होती है, जिसे अपना आशीर्वाद देती है, वहीं जीत श्री प्राप्त करता है।

उन्होंने वर्ष 2019 में जनता ने अरविंद शर्मा को आशीर्वाद दिया, तो अब 2024 में दीपेन्द्र हुड्डा को आशीर्वाद दिया है, वह सांसद बन गए है और आगे जनता जनार्दन जजपा को भी अपना आशीर्वाद जरूर देगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर होता है और आगामी विधानसभा चुनाव में जजपा का बेहतरीन प्रदर्शन होगा। इस अवसर पर दलबीर भराण, हरज्ञान मौखरा, राजेश सैनी, संदीप हुड्डा, माहलेराम खत्री, मीना मकड़ौली, रमेश मौखरा, हरिकिशन खटक, कृष्ण घनघस, अजय कुमार इंदौरा, प्रवीण लांबा, अभिषेक देशवाल, पवन, राजेन्द्र बाल्मीकि, दीपक पहलवान, भीम कुंडू, अमित सिंधु, आजाद देशवाल, सोनू निगाना, रामविलास, जगदीश, अरूण, देवेंद्र खरक, अनिल नागर, राजेश गुलिया, मुकेश देवी व सुनीत राणा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story