सोनीपत: हरियाणा स्टेट रग्बी फुटबॉल चैंपियनशिप विजेताओं को सम्मानित किया

सोनीपत: हरियाणा स्टेट रग्बी फुटबॉल चैंपियनशिप विजेताओं को सम्मानित किया
सोनीपत: हरियाणा स्टेट रग्बी फुटबॉल चैंपियनशिप विजेताओं को सम्मानित किया


-महिला जूनियर वर्ग में जींद की टीम ने प्रथम रही

-पुरुष जूनियर वर्ग में सोनीपत की टीम रही प्रथम

सोनीपत, 9 जून (हि.स.)। रोहतक मार्ग स्थित के.डी. इंटरनेशनल स्कूल खरखौदा में नौवीं जूनियर और दसवीं सीनियर महिला एवं पुरुष वर्गों की प्रतियोगिता रविवार को संपन्न हुई। हरियाणा स्टेट रग्बी फुटबॉल प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के उप प्रधान महेंद्र सिंह कंबोज, एशिया ग्रेपलिंग फैडरेशन के चेयरमैन दिनेश कपूर, गुरबंत सिंह महासचिव, और हरियाणा स्टेट रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन के प्रधान सुरविंद्र डबास ने विजेता खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

महिला जूनियर वर्ग में जींद की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, झज्जर की टीम दूसरे स्थान पर रही और यमुनानगर की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। पुरुष जूनियर वर्ग में सोनीपत की टीम ने पहला स्थान प्राप्त किया, फतेहाबाद की टीम ने दूसरा और कैथल की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया।

मुख्य अतिथि महेंद्रा सिंह कंबोज ने इस अवसर पर कहा कि शिक्षा और खेल युवाओं की तकदीर बदल रहे हैं। इसलिए अभिभावकों को भी अपने बच्चों को शिक्षा और खेलों में बढ़ावा देने के लिए जागरूक होना चाहिए। एशिया ग्रेपलिंग फेडरेशन के चेयरमैन दिनेश कपूर ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं। इस प्रतियोगिता में 14 जिलों की टीमों ने हिस्सा लिया, जिनमें यमुनानगर, जींद, सोनीपत, झज्जर, अंबाला, हिसार, रोहतक, फतेहाबाद, करनाल, पानीपत, गुरुग्राम, फरीदाबाद और पलवल की टीम शामिल थीं। प्रतियोगिता ने खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर दिया और उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story