बिजली मंत्री के पैतृक गांव में बिजलीघर में ग्रामीणों का धरना

WhatsApp Channel Join Now
बिजली मंत्री के पैतृक गांव में बिजलीघर में ग्रामीणों का धरना


सिरसा, 25 मई (हि.स.)। जिला के डबवाली क्षेत्र में आए आंधी तूफान की वजह से अस्त-व्यस्त हुई विद्युत व्यवस्था को पूरी तरह से सुधारने में अभी तक विद्युत निगम नाकाम साबित हुआ है। बिजली मंत्री रणजीत सिंह के पैतृक गांव चौटाला के आसपास की कुछ ढाणियों में विद्युत व्यवस्था बहाल नहीं होने से गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुवार को धरना दिया।

किसान नेता राकेश कुमार फोगड़िया के नेतृत्व में ढाणियों के निवासियों ने चौटाला के 33 के.वी बिजली घर के बरामदे में धरने दिया और प्रदर्शन किया। किसान नेता फोगड़िया ने बताया कि इस इलाके में एक सप्ताह से ज्यादा का समय हो गया लेकिन अभी तक विद्युत व्यवस्था बहाल नहीं हुई। जिसके कारण लोग बेहद परेशान हैं। उन्होंने कहा कि आंधी के एक-दो दिन बाद व्यवस्था दुरुस्त हो जानी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिस कारण अब मजबूरी में ग्रामीणों को प्रदर्शन का रास्ता चुनना पड़ा है।

धरनारत किसानों के पास पर आकर जेई करनैल सिंह ने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही बिजली सप्लाई बहाल कर दी जाएगी। इस आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने अपना प्रदर्शन स्थगित कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story