मुख्यमंत्री से मिला पूर्व विधायकों का प्रतिनिधिमंडल, सुरक्षा बढ़ाने की मांग

मुख्यमंत्री से मिला पूर्व विधायकों का प्रतिनिधिमंडल, सुरक्षा बढ़ाने की मांग
मुख्यमंत्री से मिला पूर्व विधायकों का प्रतिनिधिमंडल, सुरक्षा बढ़ाने की मांग


फ्लैट के लिए पंचकूला में अलाट की जाए जमीन

चंडीगढ़, 4 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक एसोसिएशन के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के बाद प्रदेश के पूर्व विधायक भी सुरक्षा की मांग को लेकर लामबंद हो गए हैं। पूर्व विधायकों ने गुरुवार को चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी से मुलाकात की और उनसे सुरक्षा बढ़ाने की मांग की।

पूर्व विधायक एसोसिएशन के प्रधान रामबीर सिंह की अगुवाई में पूर्व विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री सैनी से मिला। इससे पहले पूर्व विधायकों ने इनेलो प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक स्व. नफे सिंह राठी को श्रद्धांजलि दी। मुलाकात के बाद पूर्व विधायक एसोसिएशन के नवनियुक्त प्रधान रामबीर ने कहा कि मुख्यमंत्री के समक्ष मांग रखी गई है कि पूर्व विधायकों को फ्लैट के लिए पंचकूला में जमीन आवंटित करने और पूर्व विधायकों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाए। इसके साथ ही पूर्व विधायकों ने चिकित्सा सुविधा में कैशलेस की सुविधा के लिए कैशलेस कार्ड देने और दूसरे राज्यों की तर्ज पर 15 हजार रुपये चिकित्सा भत्ता देने की भी मांग रखी गई है। पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया ने कहा कि पूर्व विधायक नफ़े सिंह राठी की हत्या मामले को देखते हुए पूर्व विधायकों ने सुरक्षा की मांग मुख्यमंत्री के समक्ष रखी है। चुनाव के चलते उन्हें भीड़भाड़ के इलाक़े में जाना पड़ता। लिहाजा इस स्थिति को देखते हुए जितने भी पूर्व विधायक हैं, उन्हें सुरक्षाकर्मी मुहैया करवाया जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story